A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुजा जोशी ने जुड़वा बहन अनीशा के साथ शेयर की तस्वीरें, महिला समानता दिवस पर दिया ये मैसेज

अनुजा जोशी ने जुड़वा बहन अनीशा के साथ शेयर की तस्वीरें, महिला समानता दिवस पर दिया ये मैसेज

अनुजा जोशी ने महिला समानता दिवस पर बहन अनीशा के साथ तस्वीरें शेयर करके मैसेज दिया है।

anuja and aneesha joshi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUJABOMAJOSHI अनुजा और अनीशा जोशी

एक्ट्रेस अनुजा जोशी और अनीशा जोशी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से तो सभी का दिल जीत रही हैं साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। महिला समानता दिवस पर दोनों बहनों ने सभी महिलाओं के लिए प्रेरणा देने वाला मैसेज शेयर किया है। साथ ही खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं। 

अनुजा जोशी ने लैंगिक समानता के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे न केवल अपने पुरुष समकक्षों को समान वेतन दिया जाना चाहिए, बल्कि कहानियों को बताने और बड़ी बातचीत में भागीदार होने के समान अवसर। ना की उस सांचे में फिट होने के लिए दबाव डाला जाए जो पुरुषों की द्वारा बनाया गया है।

अनुजा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- हम दोनों को मजबूत भावना और एक केंद्रीय विश्वास के साथ बड़ा किया गया है और महिलाओं के रूप में, हम सिर्फ पुरुषों के रूप में कई स्वतंत्रता के हकदार हैं। हमारे परिवार में महिलाएं हमेशा हमारे लिए बहुत बड़ी आदर्श रही हैं; शक्ति, तप, दया और अनुग्रह के भौतिक अवतार के रूप में। हमारे परिवार में महिलाओं को अपने समुदायों में ट्रेलब्लाज़र के रूप में देखना एक ऐसी प्रेरणा थी। उन्होंने (अपने कार्यों के माध्यम से) हमें अपनी शर्तों पर राह खुद बनाने का महत्व सिखाया।

कलाकारों के परिवार के रूप में, हम महिलाओं के प्रति बहुत प्रगतिशील नजरिए के साथ बड़े हुए और इसलिए जब हमने मनोरंजन इंडस्ट्री में कदम रखने का निर्णय लिया, तब उन्हें जबरदस्त समर्थन मिला।

अनुजा ने आखिरी में महिला समानता दिवस पर अपने फॉलोअर्स के लिए एक मैसेज लिखा। यदि आपके पास शुद्ध समर्पण और स्वयं की मजबूत भावना है, तो आप वह सब हासिल कर सकते हैं, जो आप अपने दिमाग में सेट करते हैं। अपने आसपास की महिलाओं को खुद पर विश्वास करने के लिए सशक्त बनाएं! थोड़ा सा आत्मविश्वास निश्चित रूप से एक लंबा रास्ता तय कर सकता है। महिलाओं के रूप में हमारे सामने "गंभीरता से लिए जाने" के लिए हमारी अपनी चुनौतियों का एक सेट हो सकता है, लेकिन हम एक भाईचारे के रूप में, एकजुटता के साथ खड़े होकर परिवर्तन की व्यापक लहरें खड़ी कर सकते हैं।

Latest Bollywood News