A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर ने बॉलीवुड में पूरे किए 36 साल, पहली फिल्म 'सारांश' को किया याद

अनुपम खेर ने बॉलीवुड में पूरे किए 36 साल, पहली फिल्म 'सारांश' को किया याद

अनुपम खेर ने बॉलीवुड में 36 साल पूरे कर लिये हैं। आज से 36 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'सारांश' से अनुपम ने डेब्यू किया था।

अनुपम खेर ने बॉलीवुड में पूरे किए 36 साल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@ANUPAMKHER अनुपम खेर ने बॉलीवुड में पूरे किए 36 साल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है, कॉमेडी हो या सीरियस रोल हर तरह का अभिनय करने में अनुपम माहिर हैं। किटिक्स ने उनके काम को हमेशा सराहा है। आज अनुपम खेर को बॉलीवुड में 36 साल पूरे हो गए। अनुपम ने अपनी पहली फिल्म सारांश में एक बुजुर्ग स्कूल टीचर की भूमिा निभाई थी जबकि वो सिर्फ 28 साल के थे उस वक्त।

इस मौके पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लोगों को शुक्रिया कहा है। अनुपम इंस्टाग्राम पर लिखते हैं- "फ़िल्मों में मेरा 36 वां जन्मदिन! मेरी पहली फिल्म महेश भट्ट साहब द्वारा निर्देशित सारांश 25 मई, 1984 को रिलीज़ हुई थी। मैं 28 साल का था और मैंने 65 साल के एक व्यक्ति की भूमिका निभाई। मैं आज मनोरंजन की दुनिया में 36 साल पूरे कर रहा हूं।" अब तक एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। भगवान मेरे निर्माता / निर्देशक रहे हैं और सबसे अधिक यह आप सभी हैं, मेरे दर्शकों ने मुझे बहुत प्यार और शक्ति दी है। मैं विनम्र और धन्य हूं। धन्यवाद !! 

महेश भट्ट ने इस घटना को याद करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- "36 साल सारांश को! वो सिर्फ 28 साल का था, जब उसने एक स्कूल शिक्षक की इस प्रतिष्ठित भूमिका से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, जिसने अपने बेटे को बेतुकी हिंसा में खो दिया है। धन्यवाद, अनुपम। मुझे इस दिल दहला देने वाली प्रेरणा को जन्म देने में मदद करने के लिए ”।

अनिल कपूर ने भी अनुपम खेर को बॉलीवुड में 36 साल पूरे होने की बधाई दी है।

Latest Bollywood News