A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस: न्यूयॉर्क से वापस लौटे अनुपम खेर सेल्फ आइसोलेशन में, शेयर किया ये वीडियो

कोरोना वायरस: न्यूयॉर्क से वापस लौटे अनुपम खेर सेल्फ आइसोलेशन में, शेयर किया ये वीडियो

इस घातक महामारी से भारत में 200 से ज्यादा लोग पीड़ित हैं, जबकि चार लोगों की जान जा चुकी है। 

anupam kher corona virus- India TV Hindi अनुपम खेर सेल्फ आइसोलेशन में हैं

कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए सार्वजनिक जगहों जैसे एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन और बस स्टेशनों पर एहतियात के तौर पर कई कदम उठाए जा रहे हैं। लोगों के एक-दूसरे के संपर्क में आने से मना किया जा रहा है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर भी हाल ही में अमेरिका से लौटे और उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर मुंबई एयरपोर्ट का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अधिकारियों की सराहना की है।

इस वीडियों में अनुपम खेर ने मास्क भी पहना हुआ है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'चार महीने बाद फाइनली न्यूयॉर्क से मुंबई वापसी हो गई है। ये देखकर बेहद खुशी हो रही है कि एयरपोर्ट अधिकारी सख्ती, लेकिन विनम्रता से कोरोना वायरस जैसी स्थिति से निपट रहे हैं। भारत एक उदाहरण पेश कर रहा है कि संकटों में कैसे निपटना चाहिए। अधिकारियों और लोगों पर गर्व है। जय हो।'

अनुपम खेर एक चैनल पर प्रसारित हो रही टीवी सीरीज और मेडिकल ड्रामा 'न्यू एम्स्टर्डम' में काम करने के चलते पिछले चार महीने से न्यूयॉर्क में थे। उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट पर उनकी मेडिकल जांच हुई है और वे नेगेटिव पाए गए हैं। हालांकि, घर पर सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे।

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण भारत में कई शहरों को बंद कर दिया गया है। इस घातक महामारी से 200 से ज्यादा लोग पीड़ित हैं, जबकि चार लोगों की जान जा चुकी है। 

Latest Bollywood News