A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर ने जूही को समझाया अमिताभ बच्चन का संदेश, फिर कर दी ये मांग

अनुपम खेर ने जूही को समझाया अमिताभ बच्चन का संदेश, फिर कर दी ये मांग

कुछ वक्त में फिल्मी सितारे सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए कुछ खास पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री जूही चावला के साथ मजाक करते हुए एक खास चीज की मांग कर डाली है।

Anupam Kher- India TV Hindi Anupam Kher

मुंबई: पिछले कुछ वक्त में फिल्मी सितारे सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए कुछ खास पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री जूही चावला के साथ मजाक करते हुए उनसे अपने लिए वैसे ही आम भिजवाने के लिए कहा, जैसे जूही ने फिल्म '102 नॉट आउट' के लिए महानायक अमिताभ बच्चन को भेजा था। जूही के प्रति आभार व्यक्त करते हुए अमिताभ ने उन्हें हिंदी में लिखा एक पत्र भेजा था, जिसे वह समझ नहीं पाईं।

पत्र मिलने के बाद जूही ने इसकी तस्वीर खींचकर शनिवार को ट्विटर पर पोस्ट कर दी और कहा, "अमितजी, यह बहुत सुंदर लिखा है..मुझे यह अच्छा लगा, पर क्या लिखा है?" इस पोस्ट ने अनुपम का ध्यान खींचा। अनुपम ने कहा, "अमिताभ जी ने यह लिखा है, 'आम के कार्टन के लिए आपका धन्यवाद। आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार' अब कृपया मुझे भी एक कार्टन भिजवा दीजिए।"

इसके जवाब में रविवार को जूही ने लिखा, "आप तो कलाकार निकले। जरूर। पेटी तो बनती है। पेटी रास्ते में है।" गौरतलब है कि अनुपम खेर इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर चर्चा में बेन हुए हैं। इस फिल्म में उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है।

Latest Bollywood News