A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर ने इस तरह बयां किया किसानों का हाल, कृषि बिलों को लेकर कही ये बात

अनुपम खेर ने इस तरह बयां किया किसानों का हाल, कृषि बिलों को लेकर कही ये बात

अनुपम खेर ने ये भी कहा है कि पिछले 70 वर्षों में किसानों की हालत चिंताजनक रही है।

anupam kher extends support agriculture bills- India TV Hindi Image Source : TWITTER अनुपम खेर कृषि बिल का समर्थन किया है

विपक्ष के भारी हंगामे के बीच संसद से कृषि के दो बिल पास हो चुके हैं। अब इस पर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी राय व्यक्त की है। उन्होंने अपनी पुरानी फिल्म का एक सीन भी शेयर किया है, जिसमें किसानों की दुर्दशा बयां हो रही है। अभिनेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपने ट्वीट में टैग किया है। 

इस वीडियो के कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा, "ये सीन मेरी फ़िल्म “जीने दो” से है जिसे #RajeshSethi ने direct किया था।1990 में बनी इस फ़िल्म में किसान कैसे प्रताड़ित हो रहे थे ये दिखाया गया था। अब जो बिल पास हुआ है उससे किसानों को वो फ़ायदा होगा जो बहुत साल पहले होना चाहिए था। चलिए! अब किसानों के दिन बदल गए।जय हो!"

कंगना रनौत के ऑफिस में BMC की तोड़-फोड़, अनुपम खेर ने कहा- बुलडोजर नहीं बुलीडोजर

अनुपम खेर ने इस ट्वीट में पीएम मोदी को भी टैग किया है। 

अनुपम खेर ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रहे हैं, "पिछले 70 वर्षों में किसानों की हालत चिंताजनक रही है। अब (कृषि) बिलों के पारित होने के साथ स्थिति बदल गई है। किसान मालिक बन गए हैं। किसानों को 'आत्मनिर्भर' बनना चाहिए।

किसानों से जुड़े बिलों को पीएम मोदी ने बताया भारत की जरूरत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद से पारित होने वाले किसानों से जुड़े बिलों को 21वीं सदी के भारत की जरूरत बताया। उन्होंने कहा कि देश की संसद ने, देश के किसानों को नए अधिकार देने वाले ऐतिहासिक कानूनों को पारित किया है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

 

Latest Bollywood News