A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 37 साल, 28 साल की उम्र में निभाया था बूढ़े पिता का किरदार

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 37 साल, 28 साल की उम्र में निभाया था बूढ़े पिता का किरदार

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे 37 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर अभिनेता ने अपनी पहली फिल्म 'सारांश' का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है।

Anupam Kher- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUPAM KHER दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 37 साल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे 37 साल हो गए हैं।  इस खास मौके पर अभिनेता ने अपनी पहली फिल्म 'सारांश' का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है। अभिनेता ने 28 साल की उम्र में एक बूढ़े पिता का किरदार निभाया था। उनकी इस फिल्म को समानांतर सिनेमा में एक मिसाल माना जाता है। 

अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के बीच अपनी फोटो और वीडियो रेगुलर शेयर किया करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में 37 साल पूरे करने पर अभिनेता ने अपनी पहली फिल्म 'सारांश' का वीडियो शेयर करते हुए इमोशनल मैसेज लिखा है। अभिनेता ने बताया कि अपनी की पहली फिल्म सारांश में अपना नाम देखकर वह आज भी भावुक हो जाते हैं।  

उन्होंने लिखा, “आज भी जब मैं मेरा नाम मेरी पहली फिल्म सारांश की शुरुआत में देखता हूं तो मैं भावुक हो जाता हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि कल 25 मई को मैं सिनेमा में 37 साल पूरे कर लूंगा। भगवान हमेशा मेरे प्रति दयालु रहा। एक दिन बाकि है मेरे फिल्मों में 37वें जन्मदिन में और भी कल आए।”

राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म सारांश, अनुपम खेर के दिल के काफी करीब है, हालांकि इसलिए नहीं कि यह उनकी पहली फिल्म थी बल्कि इसलिए कि क्योंकि अनुपम खेर ने एक चुनौती भरा किरदार फिल्म में निभाया था। उन्होंने महज 28 साल में एक बूढ़े पिता का किरदार निभाया। खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था। आज भी अभिनेता की एक्टिंग को लोगों की तरफ से काफी सराहना मिलती है।

Latest Bollywood News