A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मॉर्निंग वॉक वाले फ्रेंड्स को अनुपम खेर ने होटल में खिलाया खाना, बच्चे बोले- अंकल ज्यादा बिल तो नहीं आया!

मॉर्निंग वॉक वाले फ्रेंड्स को अनुपम खेर ने होटल में खिलाया खाना, बच्चे बोले- अंकल ज्यादा बिल तो नहीं आया!

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने मॉर्निंग वॉक वाले दोस्तों के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Anupam Kher- India TV Hindi Image Source : TWITTER बच्चों को होटल में खाना खिलाने लेकर गए अनुपम खेर

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने कई बार ट्विटर पर अपने मॉर्निंग वॉक वाले फ्रेंड्स का ज़िक्र किया है। अनुपम इन्हीं दोस्तों को फाइव स्टार होटल में खाना खिलाने लेकर गए, जहां बच्चों की खुशी देखने लायक रही। सोशल मीडिया पर इसके वीडियो वायरल हो रहे हैं और लोग अनपुम खेर की तारीफ कर रहे हैं। 

अनुपम खेर ने पहला वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मेरे मॉर्निंग वॉक फ्रेंड्स को होटल में ले जाकर ब्रंच खिलाना काफी संतुष्टिजनक रहा। हम हंसे, गाना गाया और खाना खाया। साथ में अच्छा वक्त बिताया। जब बिल आया तो एक बच्चे ने फुसफुसाया, 'अंकल!! बिल ज्यादा तो नहीं आया ना?' ये बात उस बच्चे ने कही, जो मुंबई की सड़कों पर सोते हैं। जय हो।'

Bala Movie Review: दूसरों की नहीं, बल्कि खुद की सोच बदलने को मजबूर करती है आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला'

अनुपम खेर ने दूसरा वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'लंच के साइड इफेक्ट्स, सन-एन-सैंड होटल में एक साथ समय बिताने के बाद इन बच्चों का स्वैग देखना ना भूलें। इन बच्चों को आपका साथ चाहिए, दया नहीं।'

अनुपम खेर जल्द ही 'होटल मुंबई' फिल्म में नज़र आएंगे। उन्होंने 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' मूवी में मनमोहन सिंह का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरी थीं। 

Latest Bollywood News