A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर की मां समेत परिवार के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव, सेलेब्स कर रहे हैं जल्द ठीक होने की दुआ

अनुपम खेर की मां समेत परिवार के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव, सेलेब्स कर रहे हैं जल्द ठीक होने की दुआ

अनुपम खेर की मां, भाई राजू खेर, भाभी और भतीजी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

अनुपम खेर की मां, भाई राजू खेर, भाभी और भतीजी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अनुपम ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। जबकि अनुपम की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। अनुपम वीडियो में कह रहे हैं, "पिछले कुछ दिनों से मेरी मां, जिन्हें आप दुलारी के नाम से जानते हैं, उन्हें भूख नहीं लग रही थी। कुछ भी नहीं खा रही थीं और सोती रहती थीं। हमने डॉक्टर की सलाह पर उनका ब्लड टेस्ट कराया, जिसमें सब कुछ ठीक निकला। डॉक्टर की सलाह पर हमने स्कैन कराया, जिसमें कोविड पॉजिटिव (माइल्ड) निकला। मैं और मेरा भाई राजू उनके साथ थे। हमने भी अपना स्कैन कराया। राजू को माइल्ड कोविड हुआ और मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई। मेरी भाभी रीमा, भतीजी वृंदा और भतीजे का भी सिटी स्कैन कराया। जिसमें भाभी और भतीजी का कोरोना निकला। भतीजे का निगेटिव आया।"

अनुपम ने आगे कहा, "इसके बाद मैं अपनी मां को कोकिलाबेन अस्पताल लेकर गया, जहां वो एडमिट हैं। मेरे भाई और भाभी सहित बाकियों ने खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया है। मैंने बीएमसी को जानकारी दे दी है। वो भाई के घर गए हैं, जहां सैनिटाइजेशन होगा। मेरा फर्ज था कि मैं आप सभी को जानकारी दूं। अगर आपके घर के किसी सदस्य खासकर माता-पिता को भूख नहीं लग रही है तो एक बार उनका टेस्ट करा लीजिए। डॉक्टर बहुत बढ़िया काम कर रहे हैं। कल प्रैक्टिकल रूप से मेरा उनके साथ संपर्क हुआ। उनकी जितनी तारीफ की जाए, कम है। आपका आशीर्वाद जल्द ही मेरे परिवार को ठीक करेगा।"

अनुपम खेर की वाइफ किरण खेर को परिवार की चिंता हुई, वे राजनीतिक काम से पंजाब में हैं और ट्विटर पर परिवार के लिए दुआ की है।

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोविड 19 से संक्रमित हो गए हैं। जबकि जया, ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

मुम्बई के जिस इलाके में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर के भाई, भाभी, मां और भतीजी को कोरोना हुआ है उस बीएमसी के ,K/West  वार्ड में 7 जुलाई 2020 तक कुल 52 रेड जोन है जिसमें अब अमिताभ के 4 बंगले और अनुपम खेर के भाई का घर भी शामिल हो गया है। ''के वेस्ट वार्ड'' में बॉलीवुड के 40 फीसदी से ज्यादा फिल्मी सितारे, टीवी सितारे और बड़ी हस्तियां रहती हैं वो कोरोना के मुंबई के टॉप 24 वार्ड में चौथे नम्बर पर है। मुम्बई में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। बीएमसी ने 9 जुलाई तक के मुंबई के 24 वार्ड के कोरोना ग्राफ की जो सूची बनाई है उसमें ''के वेस्ट वार्ड'' चौथे नम्बर पर है। ''के वेस्ट वार्ड'' के अंतर्गत अंधेरी वेस्ट, जोगेश्वरी वेस्ट और विलेपार्ले वेस्ट का इलाका आता है, इसी वार्ड में पॉश जूहू, लोखंडवाला, सात बंगला, चार बंगला, यारी रोड, ओशिविरा, अंबोली, डीएन नगर, वर्सोवा, जूहू बीच, गुलमोहर रोड, जेवीपीडी, जूहू-सांताक्रुज लिंक रोड, जोगेश्वरी-गोरेगांव लिंक रोड, अंधेरी एसवी रोड के एरिया आते हैं।

Latest Bollywood News

Live updates : अनुपम खेर के परिवार के 4 सदस्यों को हुआ कोरोना

  • 8:58 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    मनीषा कोईराला ने की अनुपम खेर के परिवार के लिए की दुआ

  • 5:59 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    अनिल कपूर ने अनुपम की मां के लिए की प्रार्थना

  • 5:20 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    शाहिद कपूर ने अनुपम के परिवार के शीघ्र ठीक होने की कामना की

  • 3:53 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    दिव्या दत्ता ने की जल्द ठीक होने की कामना

  • 3:35 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सतीश कौशिक ने अनुपम के परिवार के लिए की दुआ

  • 3:33 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    मनोज बाजपेयी ने जल्द ठीक होने की दुआ की

  • 11:42 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रवीना टंडन ने की प्रार्थना

    एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अनुपम खेर की मां और परिवार के अन्य सदस्यों के जल्द ठीक होने की कामना की है।

  • 11:41 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रणवीर शौरी ने किया ट्वीट

    एक्टर रणवीर शौरी ने लिखा, "उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना। ख्याल रखिए..।"

  • 11:40 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रकुलप्रीत सिंह ने किया ट्वीट

    एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने ट्वीट कर सभी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 

  • 11:39 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सोनम कपूर ने की जल्द ठीक होने की कामना

    सोनम कपूर ने ट्वीट कर सभी के जल्द ठीक होने की कामना की है।