A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनपुम खेर की मां ने की प्रधानमंत्री मोदी के लिए दुआ, कहा- ऐसा मंत्री कही नहीं मिलेगा

अनपुम खेर की मां ने की प्रधानमंत्री मोदी के लिए दुआ, कहा- ऐसा मंत्री कही नहीं मिलेगा

कोरोना वायरस से बचने के लिए देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है। इस दौरान अनुपम खेर की मां को पीएम मोदी के स्वास्थ्य की चिंता हो रही है।

anupam kher- India TV Hindi अनुपम खेर

भारत में फैल रहे कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। इस दौरान सभी से घर में रहने का निवेदन किया जा रहा है ताकि यह महामारी ज्यादा ना फैले। अनुपम खेर की मां को पीएम के स्वास्थ्य की चिंता हो रही है। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह पीएम मोदी से अपना ख्याल रखने के लिए कह रही हैं।

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की एक वीडियो शेयर की है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- आदरणीय प्रधानमंत्री जी। देश भर की माताओं की तरह मेरी माँ भी आपको और आपके स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित है। कह रही है आप 130 करोड़ से भी ज़्यादा देशवासियों के लिए परेशान है। लेकिन आपका ख़्याल कौन रख रहा है। ये बोलते बोलते माँ रुआंसी भी हुई। प्लीज अपना ध्यान रखे। हम सब भी हाथ जोड़ रहे है। 

वीडियो में अनुपम खेर की मां कहती हैं- मोदी जी आप अपनी सेहत का ख्याल रखें। इतने परेशान हैं हमारे लिए, मैं भी बहुत परेशान हूं मोदीजी के लिए, ये भी ठीक-ठाक रहे। हमें ऐसा प्रधानमंत्री कहीं नहीं मिलेगा. भगवान इनको ठीक-ठाक रखे, ये हमारे लिए कितनी दुआ करते हैं और मोदी जी हाथ जोड़कर बोलते हैं, कौन बोलता है दुनिया में हाथ जोड़कर? समझ में ही नहीं आता है लोगों को।

आपको बता दें अनुपम खेर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके लोगों से घर में ही रहने की अपील कर रहे हैं। वह कुछ दिनों पहले ही न्यूयॉर्क से भारत आए हैं। भारत आते ही उन्होंने सेल्फ आइसोलेशन का फैसला लिया था।

Latest Bollywood News