A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भाजपा को वोट न देने के मामले में अनुपम खेर-स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर भिड़े, पढ़िए पूरी खबर

भाजपा को वोट न देने के मामले में अनुपम खेर-स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर भिड़े, पढ़िए पूरी खबर

लोकसभा चुनाव से पहले चारों तरफ कई तरह की चुनावी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। सामाजिक मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखने वाली स्वरा भास्कर एक बार फिर से कन्हैया कुमार की वजह से सुर्खियों में है। 

<p>स्वरा भास्कर</p>- India TV Hindi स्वरा भास्कर

नई दिल्ली: ​लोकसभा चुनाव से पहले चारों तरफ कई तरह की चुनावी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। सामाजिक मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखने वाली स्वरा भास्कर एक बार फिर से कन्हैया कुमार की वजह से सुर्खियों में है। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर फिल्मों के अलावा सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देने की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। इस बार उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टर अनुपम खेर को आड़े हाथ लिया है। जिस पर उन्होंने भी स्वरा को करारा जवाब दिया है।

हाल ही में अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर फिल्मीकारों की आलोचना करते हुए एक पोस्ट लिखा था। उन्होंने ये पोस्ट कलाकारों के उस पत्र के खिलाफ लिखा, जिसके द्वारा मतदाताओं से भाजपा को वोट न देने की अपील की गई है। उनकी पोस्ट के बाद अभिनेत्री और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपनी प्रतिक्रिया दी। 

अनुपम खेर की पोस्ट पर सोनी राजदान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'अनुपम, आप मौजूदा सरकार से सहमत हो सकते हैं तो आपको क्यों लगता है कि दूसरे कुछ अलग कर रहे हैं। सोनी की बात का जवाब देते हुए अनुपम खेर ने लिखा, 'सोनी, यह केवल विचार था, किसी तरह की कोई शिकायत नहीं।' इन दोनों के सवाल-जवाब के बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अनुपम खेर की बात के जवाब में लिखा- 'जी हां, इसे लोकतंत्र कहा जाता है सर।'

इस पर स्वरा भास्कर को जवाब देते हुए अनुपम खेर ने लिखा, 'मैं सहमत हूं अगर दूसरों के ऐसा करने पर इसे असहिष्णुता न कहा जाए।' गौरतलब है कि अनुपम ने हाल ही में ट्विटर पर लिखा, 'मेरे समुदाय के कई लोगों ने एक पत्र के जरिए मतदाताओं से संवैधानिक रूप से चुनी गई सरकार को आने वाले चुनाव में वोट न देने की अपील की है। दूसरे शब्दों में कहें तो ये लोग विपक्ष के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। अच्छा है, कम से कम यहां तो कोई लाग लपेट नजर नहीं आ रहा।'

Latest Bollywood News