A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर ने अपनी जिंदगी के इस बड़े राज से उठाया

अनुपम खेर ने अपनी जिंदगी के इस बड़े राज से उठाया

अभिनेता अनुपम खेर लंबे वक्त से फिल्म में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को लुभाते आ रहे हैं। अनुपम खेर उन अभिनेताओं में से एक हैं जो किसी भी तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारने में माहिर हैं। उन्होंने हाल ही में...

anupam kher- India TV Hindi anupam kher

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर लंबे वक्त से फिल्म में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को लुभाते आ रहे हैं। अनुपम खेर उन अभिनेताओं में से एक हैं जो किसी भी तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारने में माहिर हैं। इन दौरान उन्होंने खूब इज्जत और शौहरत कमाई है। लेकिन हाल ही में अनुपम खेर ने आज कहा कि उनकी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया था जब वह एक फिल्म के निर्माण के बाद दिवालिया हो गए थे और उनके पास सिर्फ 5 हजार रुपये बचे थे।

गौरतलब है कि अनुपम खेर वर्ष 2005 में आई फिल्म ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ नाम की एक फिल्म का निर्माण किया था, लेकिन उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत खराब प्रदर्शन किया था। उनका कहना है कि इसी फिल्म के बाद से वह दिवालिया हो गए थे। (अब राहुल गांधी पर भड़के ऋषि कपूर, कहा- "भाई भतीजावाद पर बकवास न करें")

अनुपम ने संवाददाताओं से कहा, “जब मैंने फिल्म का निर्माण किया तो मैं एक उद्योगपति बनना चाह रहा था, लेकिन मैं तकरीबन दिवालिया हो गया। मैं अनुपम खेर स्टूडियोज लिमिटेड बनाना चाहता था और फिर पता चला कि मेरे पास 5 हजार रूपये भी नहीं हैं। बता दें कि उन्होंने आगामी फिल्म ‘रांची डायरीज’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अपनी जिंदगी के इस बड़े राज से पर्दा उठाया।

Latest Bollywood News