A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...और इस फिल्म की वजह से बदल गई अनुपम खेर की जिंदगी

...और इस फिल्म की वजह से बदल गई अनुपम खेर की जिंदगी

अनुपम खेर ने अपने अब तक के फिल्मी सफर में कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं। इस दौरान उन्होंने बहुत से ऐसे किरदार निभाए हैं, जिन्होंने दर्शकों को हैरान कर दिया है। वैसे तो दर्शकों के जहन में अनुपम खेर के कई ऐसे किरदार हैं।

anupam- India TV Hindi anupam

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने अब तक के फिल्मी सफर में कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं। इस दौरान उन्होंने बहुत से ऐसे किरदार निभाए हैं, जिन्होंने दर्शकों को हैरान कर दिया है। वैसे तो दर्शकों के जहन में अनुपम खेर के कई ऐसे किरदार हैं, जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता। लेकिन वहीं दूसरी तरफ दिग्गज अभिनेता का कहना है कि 1984 में बनी फिल्म 'सारांश' ने उनकी जिंदगी बदल दी। अनुपम ने उन पर भरोसा करने के लिए फिल्म के निर्देशक महेश भट्ट को धन्यवाद भी दिया। अनुपम ने हाल ही में ट्विटर पर फिल्म का एक दृश्य शेयर किया है। फिल्म के क्लिप के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "32 साल पहले 'सारांश' के इस दृश्य ने मेरी जिंदगी बदल दी थी। मैं उस समय 28 साल का था। महेश भट्ट साहब आपके विश्वास के लिए आपका और पहली फिल्म के लिए राजश्री का धन्यवाद।"

महेश भट्ट के निर्देशन में बनी 'सारांश' एक सेवानिवृत्त स्कूल अध्यापक और उनकी पत्नी की कहानी है, जिनके इकलौते बेटे की न्यूयॉर्क में मौत हो जाती है। गौरतलब है कि अनुपम खेर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा वह 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी नजर आने वाले हैं। (अमरनाथ अटैक: बस ड्राइवर सलीम की बहादुरी से प्रभावित सोनू निगम ने दिया 5 लाख रुपये का इनाम)

यह एक राजनीतिक फिल्म है। इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार को पर्दे पर उतारते हुए नजर आएंगे। कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म में उनका लुक भी जारी किया गया था। फिल्म का लेखन और सह निर्माण हंसल मेहता ने किया है और इसके निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे हैं। फिल्म इसी शीर्षक वाले संजय बारु के 2014 के संस्मरण पर आधारित है। बारु, मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रह चुके हैं।

Latest Bollywood News