A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर ने श्रीदेवी को बताया अभिनय की मल्लिका

अनुपम खेर ने श्रीदेवी को बताया अभिनय की मल्लिका

रीदेवी के अभिनय से सजी फिल्म ‘मॉम’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को समीक्षकों के बीच काफी सराहना हासिल हो रही है। वैसे श्रीदेवी की इस फिल्म को न सिर्फ दर्शकों और समीक्षकों के बीच पसंद किया जा रहा है बल्कि इसे फिल्मी हस्तियों से..

sridevi- India TV Hindi sridevi

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के अभिनय से सजी फिल्म ‘मॉम’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को समीक्षकों के बीच काफी सराहना हासिल हो रही है। वैसे श्रीदेवी की इस फिल्म को न सिर्फ दर्शकों और समीक्षकों के बीच पसंद किया जा रहा है बल्कि इसे फिल्मी हस्तियों से खूब तारीफें मिल रही हैं। हाल ही में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने फिल्म 'मॉम' की तारीफ करते हुए श्रीदेवी को अभिनय की मल्लिका बताया है। अनुपम ने शुक्रवार को ट्विटर के जरिए फिल्म और अभिनेत्री के अभिनय की सराहना की। उन्होंने ट्वीट किया, "बोनी कपूर निर्मित 'मॉम' देखी। शानदार..सभी ने उम्दा काम किया है, श्रीदेवी ने एक बार फिर साबित किया है कि वह अभिनय की मल्लिका क्यों हैं?"

रवि उद्यवार के निर्देशन में बनी 'मॉम' में दिखाया गया है कि अपने बच्चों की भलाई के लिए एक मां किस हद तक जा सकती है। फिल्म में श्रीदेवी के साथ नावुजद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में एक खास बात यह भी है कि ये श्रीदेवी की 300वीं फिल्म हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं 2017 में फिल्मों में श्रीदेवी के आगाज के 50 साल पूरे होने को भी दर्शाता है। बता दें कि श्रीदेवी अपने अब तक के फिल्मी करियर में लगभग सभी हस्तियों के साथ काम कर चुकी हैं। अनुपम के साथ वह 'चालबाज', 'लम्हे', 'चांदनी' और 'लाडला' जैसी फिल्मों में काम करती हुई नजर आ चुकी हैं। शशि कपूर ने 43 साल पहले ही अपनी फिल्म में कर दी थी GST की भविष्यवाणी

Latest Bollywood News