A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर ने अमिताभ बच्चन संग शेयर किया फैन मोमेंट

अनुपम खेर ने अमिताभ बच्चन संग शेयर किया फैन मोमेंट

आने वाले समय में अनुपम खेर 'होटल मुंबई' में नजर आएंगे, जो साल 2008 में मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में हुई 26/11 के आतंकी हमले पर आधारित है।

<p>अनुपम खेर ने अमिताभ...- India TV Hindi अनुपम खेर ने अमिताभ बच्चन संग शेयर किया फैन मोमेंट

मुंबई: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन द्वारा आयोजित दिवाली पार्टी में अनुपम खेर शामिल हुए थे और उन्हें इस बात की काफी खुशी है। इस मौके पर उन्होंने बिग बी संग अपने फैन मोमेंट का खुलासा भी किया। अनुपम ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस उत्तेजना को व्यक्त करते हुए बिग बी संग अपनी एक तस्वीर साझा की और इसके कैप्शन में लिखा, "सबसे प्यारे अमिताभ बच्चन जी और जया जी को इस शानदार और प्यारी सी दिवाली पार्टी के लिए धन्यवाद। बहुत मजा आया। एक ही खूबसूरत छत के नीचे कई सारे दोस्तों से मिला। न्यूयॉर्क में था तो इस वजह से महसूस ही नहीं हुआ कि मैंने अपने सहयोगियों को इतना ज्यादा मिस किया। कई सारे स्नेहपूर्ण हग्स (एक-दूसरे को गले लगाना) से मेरा दिल सराबोर हो गया। जय हो। हैशटैगफैनमोमेंट।"

यूपी के बरेली में टाइगर श्रॉफ बहन कृष्णा संग मिलकर खोलने जा रहे हैं जिम

काम की बात करें तो, आने वाले समय में अनुपम खेर 'होटल मुंबई' में नजर आएंगे, जो साल 2008 में मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में हुई 26/11 के आतंकी हमले पर आधारित है। एंथनी मारास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में देव पटेल और हॉलीवुड अभिनेता आर्मी हैमर भी हैं।

यह फिल्म भारत में 29 नवंबर को रिलीज होगी।

भाई दूज' के मौके पर परिणीति चोपड़ा ने अपने भाइयों को दिया ये प्यारा सा मैसेज

 

Latest Bollywood News

Related Video