A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर ने शेयर की योग करते हुए तस्वीरें, लिखा-'अराजकता के बीच शांत रहना एक महाशक्ति है'

अनुपम खेर ने शेयर की योग करते हुए तस्वीरें, लिखा-'अराजकता के बीच शांत रहना एक महाशक्ति है'

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने योगा करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीरें उनके हाउस हेल्पर ने क्लिक की हैं।

anupam kher- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUPAMPKHER अनुपम खेर

एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करते हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटते हैं। शनिवार को उन्होंने योगा करते हुए तस्वीरें शेयर की है। साथ ही इन फोटोज के क्लिक करने के पीछे की फनी स्टोरी शेयर की है।

अनुपम खेर ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- मेरे हाउस हेल्पर मदन ने ये सही तस्वीर क्लिक करने से पहले लगभग 30 फोटोज क्लिक की वो भी बिना फोकस के। मुझे गुस्सा आने लगा था और उसके बाद मैंने यह विचार पढ़ा। 'अराजकता के बीच शांत रहना एक महाशक्ति है!'

तस्वीरों में अनुपम खेर एकदम फिट योगा करते नजर आ रहे हैं। यह तस्वीरें उनके मुंबई वाले फ्लैट की हैं।वह घर के अंदर योगा कर रहे हैं।

बीते दिन अनुपम खेर ने मां को अस्पताल से डिस्चार्ज करके घर ले जाने की वीडियो शेयर की थी। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-वह दिन जब मां अस्पताल से डिस्चार्ज हुई थीं। पिछले दिन दुलारी को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से एक नियमित मंजिल पर शिफ्ट कर दिया गया था। मैं उन्हें शाम 5 बजे लेने गया। वह इंतजार कर रही थीं। मुझे बताने वाले डॉक्टरों के अलावा, मुझे पता था कि वह जैसे ही मुझे जल्दी लेने आने के लिए पागल बोलेंगी बेहतर महसूस करेंगी।

उन्होंने आगे लिखा- आप सभी का प्यार और दुआओं के लिए एक बार फिर शुक्रिया।  मैं #DulariRocks कहने के लिए अंधविश्वासी हूं। लेकिन वह करती है। उसने वेटिंग कार के लिए व्हीलचेयर लेने से इनकार कर दिया। कृपया उसके निरंतर अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें। वह अपना प्यार आप सभी को भेजती है।

Latest Bollywood News