A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर ने शेयर किया पीएम मोदी का लिखा लेटर, कहा- सम्मानित महसूस कर रहा हूं

अनुपम खेर ने शेयर किया पीएम मोदी का लिखा लेटर, कहा- सम्मानित महसूस कर रहा हूं

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने 'योर बेस्ट डे इज़ टुडे' नाम की किताब लिखी है। जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने भी लेटर लिख कर अनुपम खेर के किताब की तारीफ की है।

Anupam Kher - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@ANUPAMPKHER Anupam Kher 

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर हमेशा सकारात्मक रहते हैं और हमेशा अपनी बातों के माध्यम से युवा पीढ़ी को प्रेरित करने की कोशिश करते हैं। इस प्रयास में अभिनेता ने लॉकडाउन के कारण 'योर बेस्ट डे इज़ टुडे' नाम की किताब लिखी। इस किताब के प्रकाशित होते ही, हर तरफ से शानदार प्रतिक्रिया आई और सभी ने अभिनेता की खुले दिल से प्रशंसा की। इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी जोड़ा गया है।

अभिनेता अनुपम खेर ने शुक्रवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पत्र प्राप्त करके सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहे हैं, जो कि उन्हें उनकी नवीनतम पुस्तक 'योर बेस्ट डे इज टूडे' के सिलसिले में प्राप्त हुई है।

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी का मेरी किताब 'योर बेस्ट डे इज टूडे' के बारे में खूबसूरत उदार और गर्मजोशी भरे पत्र के लिए धन्यवाद। यह वास्तव में मेरे दिल को छू गया! मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और विनम्र महसूस करता हूं कि आपने वास्तव में मेरे किताब के लिए समय निकाला। हमारे पीएम के रूप में आपके साथ मुझे विश्वास है कि भारत बहुत जल्द दुनिया का जगतगुरु होगा! आशा करता हूं कि आप वर्षों तक हमारा नेतृत्व करते रहें। मेरी मां, आपकी सबसे बड़ा प्रशंसक आपको आशीर्वाद भेजती है! धन्यवाद आप एक बार फिर से सर! आपका पत्र मेरा खजाना है!"

अभिनेता ने प्रधानमंत्री द्वारा हस्ताक्षरित पत्र भी साझा किया। खेर की किताब पढ़ने के बाद यह पत्र प्रधानमंत्री ने भेजा है।

पत्र में लिखा है, "अनुपम खेर जी, मुझे आपकी पुस्तक 'योर बेस्ट डे इज टुडे' प्राप्त करने में खुशी हुई। यह एक सामयिक पुस्तक है जो पिछले वर्ष के हालिया घटनाक्रमों को देखते हुए लिखी गई है। सोशल मीडिया पर वायरल एक पत्र में, पीएम मोदी ने आत्मनिर्भर भारत के बारे में भी बात की है। 

उन्होंने लिखा, "कोविड-19 महामारी के दौरान आपके विचारों और अनुभवों के इस संकलन के लिए हार्दिक बधाई। मैं आपकी पुस्तक की सफलता की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि पाठकों को इसे पढ़ने में आनंद आएगा।"

उन्होंने कहा, "कृपया अपनी मां श्रीमती दुलारी जी को मेरा नमस्कार और सम्मान दें।" प्रधानमंत्री पत्र में कहा, "खेर परिवार के सभी सदस्यों के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए शुभकामनाएं।"

पीएम मोदी द्वारा यह भी कहा गया है कि अनुपम खेर की यह किताब सभी को मुश्किल समय में एकजुट और मजबूत रहने का संदेश देती है।

यहां पढ़ें

दीपिका पादुकोण भीड़ में घिरीं तो अनजान महिला ने खींच लिया पर्स, एक्ट्रेस चिल्लाईं- एक मिनट एक मिनट

सलमान खान ने क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स के संग ली मेगा सेल्फी, यहां देखें

दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर रणवीर सिंह का कंमेंट - जान ही ले लो...
 

Latest Bollywood News