A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर ने शुरू की फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग, सूरज बड़जात्या 6 साल बाद करेंगे वापसी

अनुपम खेर ने शुरू की फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग, सूरज बड़जात्या 6 साल बाद करेंगे वापसी

अनुपम खेर ने अपनी 520वीं फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है।

anupam kher - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUPAMPKHER अनुपम खेर

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अब तक पांच सौ से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। खास बात ये है कि वो हर तरह के किरदार में फिट बैठते हैं। बात चाहे विलेन के रोल की हो या कॉमेडी की उन्होंने हमेशा बेहतरीन प्रदर्शन किया है। 

Mumbai Drug Case: कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेजा

हाल ही में अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। एक्टर नेअपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सूरज बड़जात्या की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'दोस्तों! मेरी 520वीं फिल्म 'ऊंचाई' का सफर शुरू हो गया है। सिनेमा के जीनियस सूरज बड़जात्या के साथ काम कर रहा हूं और राजश्री फिल्म्स एक आशीर्वाद है। मुझे वाकई में सूरज से इस फोटो के लिए मिन्नतें करना पड़ीं क्योंकि वो कैमरा के सामने शरमाते हैं। हमारे लिए और ऊंचाई के लिए दुआ करिएगा।' तस्वीर में सूरज बड़जात्या शॉट का क्लैप लेकर खड़े हैं। पोस्ट में खेर ने परिणीति चोपड़ा, बोमन ईरानी, अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और सारिका को भी टैग किया है। इसके साथ ही फिल्ममेकर पूरे 6 साल बाद फिल्मी दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं

बता दें कि यह फिल्म चार मित्रों की कहानी पर आधारित है।  सूरज ने बॉलीवुड को कई हिट पारिवारिक फिल्में दी हैं। इनमें मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, विवाह, हम साथ-साथ हैं, प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्में शामिल हैं।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

जावेद अख्तर को RSS के खिलाफ बोलना पड़ा भारी, दर्ज हो गई FIR

क्या 10 साल बाद एक बार फिर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने रचाई शादी? तस्वीरें हो रही हैं वायरल

कौन है मुनमुन धमेचा? जिसे रेव पार्टी में किया गया था आर्यन खान के साथ गिरफ्तार

Latest Bollywood News