A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत के ऑफिस में BMC की तोड़-फोड़, अनुपम खेर ने कहा- बुलडोजर नहीं बुलीडोजर

कंगना रनौत के ऑफिस में BMC की तोड़-फोड़, अनुपम खेर ने कहा- बुलडोजर नहीं बुलीडोजर

कंगना रनौत के दफ्तर पर चले बीएमसी के बुलडोजर को अनुपम खेर ने गलत बताया है। उन्होंने इसको लेकर ट्वीट किया है।

anupam kher kangana ranaut bmc- India TV Hindi Image Source : TWITTER/INSTAGRAM अनुपम खेर ने कंगना रनौत के ऑफिस में बीएमसी द्वार किए गए तोड़फोड़ को बताया गलत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुर्खियों में हैं। एक तरफ वो अपने होमटाउन से मुंबई पहुंच गई हैं तो दूसरी तरफ उनके ऑफिस में बीएमसी द्वारा तोड़फोड़ की गई है। कंगना के दफ्तर पर चले बीएमसी के बुलडोजर से दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर भी नाराज हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि ये गलत है। 

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, "ग़लत ग़लत ग़लत है !! इसको bulldozer नहीं #Bullydozer कहते है। किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल ग़लत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार कंगना रनौत के घर पर नहीं बल्कि मुंबई की ज़मीन और ज़मीर पर हुआ है। अफ़सोस अफ़सोस अफ़सोस है।"

कंगना के ऑफिस में हुए इस तोड़फोड़ पर अनुपम खेर के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स ने खुलकर विरोध किया है। लोगों का मानना है कि वो कई बार कंगना के बयानों से सहमत नहीं होते हैं, लेकिन जो हो रहा है वो बेहद गलत है। 

कंगना रनौत के दफ्तर में BMC की तोड़फोड़ का बॉलीवुड ने किया विरोध

वहीं, कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया। इससे पहले बीएमसी ने उनके बांद्रा के कार्यालय को तोड़ने की कार्रवाई की थी। कंगना ने मुंबई आने के तुरंत बाद एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने कश्मीर और अयोध्या पर फिल्म बनाने का वादा किया।

कंगना ने कहा, "आज मैं देश से वादा करती हूं कि मैं केवल अयोध्या पर फिल्म नहीं बनाऊंगी, बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी और देश के लोगों को जगाऊंगी। यह नफरत और आतंकवाद मेरे साथ हुआ है, क्योंकि इसका कुछ मतलब है। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।"

बुधवार को बीएमसी ने कथित रूप से उनकी बांद्रा स्थित संपत्ति को गैरकानूनी रूप से मोडिफिकेशन और एक्सटेंशन के लिए तोड़ना शुरू कर दिया था। अभिनेत्री ने इमारत तोड़े जाने की तस्वीर भी साझा की थी। बाद में बांबे हाईकोर्ट ने हालांकि इमारत को ढहाने से रोकने का आदेश पारित कर दिया।

Latest Bollywood News

Related Video