A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुराग बसु ने बताई 'जग्गा जासूस' और 'बर्फी' में समानताएं

अनुराग बसु ने बताई 'जग्गा जासूस' और 'बर्फी' में समानताएं

अनुराग बसु के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के अभिनय से सजी इस फिल्म को लेकर दर्शक लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को भी दर्शकों...

jagga jasoos- India TV Hindi jagga jasoos

मुंबई: फिल्मकार अनुराग बसु के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म जग्गा जासूस को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के अभिनय से सजी इस फिल्म को लेकर दर्शक लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को भी दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। अपनी इस फिल्म को लेकर अनुराग का कहना है कि उनकी इस फिल्म का संगीत फिल्म 'बर्फी' की तरह ही खुशी का अहसास कराने वाला है। 'जग्गा जासूस' में रणबीर और कैटरीना की जोड़ी है, जो जग्गा यानी रणबीर के पिता की तलाश में निकलते हैं। कैटरीना इसमें श्रुति नाम की एक लड़की का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

फिल्म 'बर्फी' में रणबीर ने गूंगे-बहरे शख्स का किरदार निभाया था, जबकि प्रियंका ने ऑटिस्टक लड़की का किरदार निभाया था। यह एक सच्चे प्रेम की तलाश की कहानी थी। अनुराग बसु ने कहा कि दोनों फिल्मों की कहानी में काफी समानता है। VIDEO: जब बस में उलटा लटक शाहरुख ने कहा, "अगर मैं स्पाइडर मैन होता तो..."

उन्होंने अपने बयान में कहा, "यह एक खुशी का अहसास कराने वाली फिल्म है। हमने इसे 'बर्फी' की तर्ज पर बनाया। मेरी पूरी टीम भी वहीं है। मैं फिल्म में अपनी शैली तक में कोई बदलाव नहीं करना चाहता था। मैंने वही शैली अपनाने की कोशिश की, जो 'बर्फी' में इस्तेमाल किया था, इसलिए आपको फिल्म देखने पर समानता महसूस होगी। हालांकि दोनों की कहानी अलग है।" गौरतलब है कि 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News