A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एंजियोप्लास्टी के बाद अनुराग कश्यप की पहली झलक, बेटी आलिया ने शेयर किया Video

एंजियोप्लास्टी के बाद अनुराग कश्यप की पहली झलक, बेटी आलिया ने शेयर किया Video

आलिया ने एक छोटी-सी क्लिप शेयर की है, जिसमें सर्जरी से गुजरने के बाद अनुराग कश्यप काफी अलग लुक में नज़र आ रहे हैं।

Anurag Kashyap look after angioplasty daughter Aaliyah Kashyap shares video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एंजियोप्लास्टी के बाद अनुराग कश्यप की पहली झलक, बेटी आलिया ने शेयर किया Video   

मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप की तबीयत बिगड़ने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। अब उनकी पहली तस्वीर सामने आई है। उनकी बेटी आलिया कश्यप ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर सर्जरी से गुजरने के बाद उनकी झलक साझा की है। 

आलिया ने एक छोटी-सी क्लिप शेयर की है, जिसमें अनुराग कश्यप काफी अलग लुक में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने ब्लूक कलर की टीशर्ट पहनी हुई है। गले पर ब्लैक मास्क लटका हुआ है।  कैमरे की तरफ देखकर वो कहते हैं- "I am so blind" और इसके बाद कुछ लड़कियों के हंसने की आवाज आती है। 

Image Source : instagram एंजियोप्लास्टी के बाद अनुराग कश्यप की पहली झलक, बेटी आलिया ने शेयर किया Video   

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अनुराग कश्यप के सीने में हल्के दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उन्होंने जांच कराई। जांच में पता चला कि उनके हार्ट में ब्लॉकेज है, जिसके बाद डॉक्टर्स ने एंजियोप्लास्टी की सलाह दी थी। उनके प्रवक्ता ने भी उनकी सर्जरी की पुष्टि की थी। 

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अपनी आगामी फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ उनके 'थप्पड़' के सह-कलाकार पावेल गुलाटी हैं। फिल्म को एक थ्रिलर के रूप में प्रस्तुत किया गया है।  

Latest Bollywood News