A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री शिकायत दर्ज कराने पहुंची NCB

अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री शिकायत दर्ज कराने पहुंची NCB

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने वकील के साथ एनसीबी ऑफिस पहुंचीं। वो अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने आई थीं।

Anurag Kashyap- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पहुंची NCB

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर मीटू के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री अब उनके खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) में भी शिकायत दर्ज कराने पहुंचीं। वो अपने वकील के साथ यहां पहुंची थीं। 

अभिनेत्री का आरोप है कि अनुराग कश्यप ने गांजे के नशे में उनका यौन शोषण किया है।  

इससे पहले अभिनेत्री के वकील ने मीडिया को सूचित किया था, “आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के तहत रेप और महिला के अपमान करने समेत कई धाराओं में लिखित शिकायत दर्ज की गई है।”

अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री को 'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस ने लिखा खुला पत्र

अनुराग कश्यप ने इससे पहले ट्वीट करके इन आरोपों का खंडन किया था। बाद में, अपने वकील प्रियंका खिमाणी के माध्यम से जारी एक बयान में, कश्यप ने आरोपों को 'झूठा, दुर्भावनापूर्ण और बेईमान' कहा था।

अभिनेता के खिलाफ #MeToo के आरोप सामने आने के बाद अनुराग कश्यप के समर्थन में कई बॉलीवुड हस्तियां सामने आई थीं। तापसी पन्नू, सैयामी खेर, राम गोपाल वर्मा और अनुभव सिन्हा से लेकर अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नियों, कल्कि कोचलिन और आरती बजाज तक, सभी ने फिल्म निर्माता पर लगे आरोपों को गलत बताया और उनका सपोर्ट किया है।

विभिन्न बॉलीवुड हस्तियों ने भी तर्क दिया है कि #MeToo आंदोलन की पवित्रता की रक्षा की जानी चाहिए और इसका दुरुपयोग नहीं होना चाहिए।

Latest Bollywood News