A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस वजह से परिणीति चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने से कर दिया था मना, अनुराग कश्यप ने किया खुलासा

इस वजह से परिणीति चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने से कर दिया था मना, अनुराग कश्यप ने किया खुलासा

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में बताया है कि परिणीति चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ हंसी तो फंसी फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

sushant singh rajput and parineeti chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PARINEETICHOPRA सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं। सुशांत ने टीवी से बॉलीवुड का सफर तय किया था। सुशांत ने टीवी के साथ फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने हाल ही में सुशांत के बारे में बताया था कि सुशांत ने उनके एक प्रोजेक्ट के बारे में मना कर दिया था। अनुराग कश्यप ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि परिणीति चोपड़ा ने क्यों हंसी तो फंसी फिल्म में सुशांत के साथ काम करने से मना कर दिया था।

अनुराग कश्यप ने बताया था कि उन्होंने सुशांत को हंसी तो फंसी के लिए साइन किया था लेकिन अनुराग की फिल्म साइन करने के बावजूद सुशांत ने यशराज फिल्म्स की तीन फिल्मों की डील साइन कर ली थी। जिसमें पहली फिल्म परिणीति चोपड़ा के साथ 'शुद्ध देसी रोमांस' थी। अनुराग कश्यप अब बताया है कि परिणीति चोपड़ा सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं।

अनुराग कश्यप ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि हम फिल्म 'हंसी तो फंसी' बनाने वाले थे। हम फिल्म के लिए एक्ट्रेस ढूंढ रहे थे तो हमने परिणीति चोपड़ा को अप्रोच किया। उन्होंने कहा मैं टीवी एक्टर के साथ काम करना नहीं चाहती हूं। तब हमने उसे बताया कि सुशांत सिंह कौन है। वह काई पो छे, पीके में काम कर रहे हैं। जब तक हंसी तो फंसी रिलीज होगी वह एक टीवी एक्टर नहीं रहेंगे।वह शुद्ध देसी रोमांस फिल्म कर रही थीं। तो वह यशराज फिल्म के पास गईं। यशराज फिल्म्स ने सुशांत को फोन करके कहा तुम आओ और शुद्ध देसी रोमांस करो और वह फिल्म(हंसी तो फंसी) मत करो। 

अनुराग ने आगे कहा- सब जानते हैं सुशांत का यशराज फिल्म्स के साथ जाना बेहतर डील थी और इसके लिए कोई भी उनके खिलाफ नहीं था। सुशांत ने परिणीति चोपड़ा के साथ शुद्ध देसी रोमांस और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हंसी तो फंसी में काम किया।

Latest Bollywood News