A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुराग कश्यप यौन उत्पीड़न केस: ऋचा चड्ढा ने किया एक्ट्रेस पर मानहानि का दावा, बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई जारी

अनुराग कश्यप यौन उत्पीड़न केस: ऋचा चड्ढा ने किया एक्ट्रेस पर मानहानि का दावा, बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई जारी

ऋचा ने इस मामले से उनकी छवि खराब करने, मानसिक प्रताड़ना के बदले अभिनेत्री पर 1.1 करोड़ मुआवज़े की मांग की है।

Richa Chadha claims defamation on actress- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऋचा चड्ढा ने किया एक्ट्रेस पर मानहानि का दावा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का दावा किया है। 5 अक्टूबर को दायर इस याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई हो रही है। जज ने पोस्ट लंच तक का समय दिया है। दोपहर 3 बजे के बाद दोबारा सुनवाई होगी।  

कोर्ट की कार्रवाई शुरू होने पर अभिनेत्री के वकील नितिन सातपुते के मोबाइल चेक करने पर जज ने फटकार लगाई। जज ने कहा, "जब आप कोर्ट में हो तो प्रोटोकॉल के तहत काम करें। सुनवाई के दौरान मोबाइल चेक नहीं कर सकते। आपका मोबाइल जब्त कर लिया जाएगा।" इसके बाद वकील सातपुते ने जज से माफी मांगी। 

अनुराग कश्यप मीटू का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने अब उन्हें 'गिद्ध' कहा

जज ने वकील सातपुते से कहा, "अगर आपकी क्लाइंट माफी मांगती है और ऋचा पर लगाये आरोप वापस लेती है तो मामला यहीं खत्म हो जाएगा।" इसके बाद वकील सातपुते ने कहा, "क्लाइंट से पूछना होगा।" जज ने ऋचा के वकील से पूछा, "क्या ऋचा के माफी से काम चलेगा।"
 इस पर ऋचा के वकील तुलजापुरकर ने कहा, "क्लाइंट से पूछना होगा।"

बता दें कि ऋचा चड्ढा ने अपनी याचिका में अभिनेत्री पर उनके और अनुराग कश्यप के साथ विवाद में बिना सबूत उनका नाम घसीटने और उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है। ऋचा ने इस मामले से उनकी छवि खराब करने, मानसिक प्रताड़ना के बदले अभिनेत्री पर 1.1 करोड़ मुआवज़े की मांग की है। 

ऋचा ने कोर्ट से अभिनेत्री और अनुराग विवाद में उनके नाम पर पूर्व में लिखे आर्टिकल को न्यूज़ को इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया से हटाने और भविष्य में उनके नाम से खबरों के प्रसारण पर रोक लगाने की भी मांग की है।

(रिपोर्ट: अतुल)

Latest Bollywood News