A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुराग कश्यप का बड़ा फैसला, इस फिल्म का फिल्मफेयर अवॉर्ड नीलाम करके खरीदेंगे कोरोना टेस्ट किट्स

अनुराग कश्यप का बड़ा फैसला, इस फिल्म का फिल्मफेयर अवॉर्ड नीलाम करके खरीदेंगे कोरोना टेस्ट किट्स

भारत में कोविड-19 टेस्ट किट का इंतजाम करने के लिए अनुराग कश्यप आगे आए हैं और अपना फिल्मफेयर नीलाम करने का फैसला किया है, जो सबसे ज्यादा रकम देगा ट्रॉफी उसकी हो जाएगी।

अनुराग कश्यप, फिल्मफेयर अवॉर्ड, कोरोना टेस्ट किट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@ANURAGKASHYAP10 अनुराग कश्यप फिल्मफेयर अवॉर्ड नीलाम करके खरीदेंगे कोरोना टेस्ट किट

मुंबई: भारत में कोरोना वायरस की वजह से बुरा हाल है, देश में कोरोना टेस्ट किट्स की कमी को दूर करने के लिए अनुराग कश्यप ने एक बड़ा फैसला किया है। अनुराग कश्यप अपनी फिल्मफेयर ट्रॉफी नीलाम कर रहे हैं और उससे आया फंड वो कोरोना टेस्ट किट्स खरीदने में इस्तेमाल करेंगे। हॉलीवुड में ऐसा पहले भी होता आया है लेकिन बॉलीवुड में अनुराग कश्यप की ये पहल सराहनीय है। अनुराग कश्यप के साथ वरुण ग्रोवर ने भी अपना अवॉर्ड नीलाम करने का फैसला किया है।

अनुराग कश्यप ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि वो अपनी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए जीती बेस्ट फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड की ट्रॉफी नीलाम करना चाहते हैं और जो सबसे ज्यादा बोली लगाएगा उसे ये ट्रॉफी मिल जाएगी, एक महीने में 13,44,000 रुपये फंड एकत्र करने का उद्देश्य है। 

Image Source : ट्विटरअनुराग कश्यप का ट्वीट

वहीं वरुण ग्रोवर ने ट्रॉफी शेयर करते हुए लिखा है कि वो अपनी TOIFA ट्रॉफी नीलाम करेंगे जो उन्होंने साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'दम लगाके हईशा' के गाने 'मोह मोह के धागे' के लिए जीती थी। 

Image Source : TWITTERवरुण ग्रोवर का ट्वीट

बता दें, कोरोना टेस्ट किट की कीमत 1.2 लाख+जीएसटी है। ऐसे में उनका उद्देश्य है कि कम से कम वो लोग 5 टेस्ट किट खरीद सकें, एक किट से 100 लोगों का टेस्ट किया जा सकता है। ऐसे में उद्देश्य है कि कम से कम 500 टेस्ट वो लोग करा सकें।

बता दें, भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 1 लाख से ऊपर हो चुकी है और लगातार ये गिनती बढ़ती जा रही है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज हैं।

Latest Bollywood News