A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: गोवा में युवराज-हेजल की शादी में विराट-अनुष्का ने जमकर लगाए ठुमके

VIDEO: गोवा में युवराज-हेजल की शादी में विराट-अनुष्का ने जमकर लगाए ठुमके

हेजल कीच और भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह बुधवार 30 नवंबर को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में गए हैं। शुक्रवार को गोवा में हिन्दू रीति-रिवाज के साथ भी शादी की। इस मौके पर विराट के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा भी नजर आईं।

yuvraj- India TV Hindi yuvraj

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच और भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह बुधवार 30 नवंबर को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में गए हैं। गुरुद्वारे में शादी करने के बाद इन दोनों ने शुक्रवार को गोवा में हिन्दू रीति-रिवाज के साथ भी शादी की। युवी की शादी को लेकर उनके परिवार और दोस्तों में काफी जोश देखने को मिला। इस दौरान उनके खास विराट कोहली भी काफी चर्चा में बने रहे। उन्होंने युवी और हेजल की संगीत सेरेमनी में जमकर डांस किया और समां बांध दिया। इसके बाद शुक्रवार को भी हुई इनकी शादी का हिस्सा बने। इस मौके पर विराट के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा भी नजर आईं।

इसे भी पढ़े:-

हालांकि सभी को बेसब्री से इस बात का इंतजार था कि अनुष्का युवी और हेजल की इस शादी का हिस्सा बन पाएंगी या नहीं। और आखिर वह इस समारेह में पहुंचीं। अनुष्का न सिर्फ इस पार्टी में शरीक हुईं बल्कि उन्होंने यहां जमकर ठुमके भी लगाए। उनके साथ विराट, युवराज और हेजल भी खूब थिरके। इस शादी का आयोजन गोवा के सियोलिम स्थित टीजो वाटरफ्रंट रिजोर्ट में किया गया था। शादी के बाद शाम को एक ग्रैंड पार्टी भी रखी गई, जिसमें अनुष्का-विराट सहित रोहित शर्मा और कई सितारे शामिल हुए।

30 नवंबर को पंजाबी रीति-रिवाजों से हुई युवी-हेजल की शादी पंजाब में फतेहगढ़ साहिब जिले के हंसाली साहब गुरुद्वारे में की गई थी। यह शादी बेहद निजी रखी गई थी। इसमें केवल परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था। गोवा में हिन्दू रीति-रिवाजों से शादी करने के बाद अब युवराज 7 दिसंबर को दिल्ली में शादी का रिसेप्शन देंगे।

Latest Bollywood News