A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का ने प्रियंका और दीपिका को हॅालीवुड फिल्मों में काम मिलने पर बधाई दी

अनुष्का ने प्रियंका और दीपिका को हॅालीवुड फिल्मों में काम मिलने पर बधाई दी

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को हॅालीवुड फिल्मों में काम करने के लिए बधाई दी है। उनका कहना है कि वह दोनों ही विदेशों में कमाल का काम कर रही हैं। वह हालांकि अभी हॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं।

anushka sharma- India TV Hindi anushka sharma

मुंबई: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को हॅालीवुड फिल्मों में काम करने के लिए बधाई दी है। उनका कहना है कि वह दोनों ही विदेशों में कमाल का काम कर रही हैं। वह हालांकि अभी हॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं। इन दिनों प्रियंका और दीपिका दोनों ही हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं है। उन्हें हॅालीवुड फिल्मों का आफर आया ये बहुत अच्छी बात है।

अनुष्का से जब इस बारे में पूछा गया क्या आपकी भी कुछ ऐसी ही योजना है? तो इसके जवाब में अनुष्का ने बताया कि "मैं एक अभिनेत्री के रूप में जो भी काम कर रही हूं, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो काम कहां से मिल रहा है। बस यह मजेदार होना चाहिए। बस मैं एक आम भारतीय लड़की की भूमिका नहीं निभाना चाहती।"

अनुष्का ने कहा, "प्रियंका एवं दीपिका जो कर रही हैं, वो कमाल का है। "उन्होंने कहा "वे कुछ हद तक हमारे देश का प्रतिनिधि कर रही हैं और अन्य लोगों के लिए अवसर तैयार कर रही हैं। यह अच्छी बात है, लेकिन मैं अभी हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही हूं।"

अनुष्का आगे सलमान खान के साथ 'सुल्तान' में नजर आएंगी, जो आठ जुलाई को रिलीज होनी है। इसके अलावा क्रिकेटर विराट कोहली के साथ वह बहुत दिनों तक चर्चा में छाईं रहीं थीं।

Latest Bollywood News