A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पाताल लोक' की सफलता के बाद अनुष्का शर्मा, जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी सहित पूरी टीम ने वीडियो कॉल के जरिए किया सेलिब्रेशन

'पाताल लोक' की सफलता के बाद अनुष्का शर्मा, जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी सहित पूरी टीम ने वीडियो कॉल के जरिए किया सेलिब्रेशन

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' 15 मई को रिलीज हो गई है। सीरीज लोगों को काफी पसंद आ रही है। अनुष्का ने 'पाताल लोक' की पूरी टीम के साथ वीडियो कॉल के जरिए पार्टी की।

paatal lok- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKA SHARMA पाताल लोक

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी कदम रख चुकी हैं। उनकी वेब सीरीज पाताल लोक 15 मई को रिलीज हो चुकी है। अनुष्का ने इस सीरीज को प्रोड्यूस किया है। पाताल लोक की सफलता के बाद पूरी कास्ट और क्रू ने वीडियो चैट के जरिए सेलिब्रेशन किया। अनुष्का ने इस सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अनुष्का ने वीडियो चैट का स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए लिखा-  इस समय में सक्सेस पार्टी कैसी लगती है। पाताल लोक अब अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। हमारी इस अविश्वसनीय टीम के साथ काम करके मजा आया था। फोटो में लीड एक्टर जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी के साथ क्रिएटर सुदीप शर्मा और डायरेक्ट अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय नजर आ रहे हैं।

इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज को दर्शकों के अच्छए रिव्यू मिल रहे हैं। इस सीरीज को स्वर्ग लोक, धरती लोक और पाताल लोक से प्रेरित होकर बनाया गया है। यह कहानी एक जर्नलिस्ट को मारने की साजिश करने वाले 4 लोगों की है जिन्हें पकड़ने के लिए एक पुलिस वाला अपनी जान लगा देता है। इस सीरीज में नीरज कबी, गुल पनाग और स्वास्तिका मुखर्जी भी नजर आए हैं।

वेब सीरीज पाताल लोक बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी बहुत पसंद आ रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन शेयर किए हैं।

Latest Bollywood News