Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PICS: विराट-अनुष्का सिडनी में मना रहे हैं नया साल, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

PICS: विराट-अनुष्का सिडनी में मना रहे हैं नया साल, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति विराट कोहली (Virat Kohli) सिडनी में नया साल सेलिब्रेट कर रहे हैं।

<p>virat anushka</p> <p> </p>- India TV Hindi virat anushka  

मुंबई: क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली अपनी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ सिडनी में नया साल सेलिब्रेट कर रहे हैं। ​बॉलीवुड की हसीना और क्रिकेट खिलाड़ी की ये जोड़ी नए साल पर कुछ इस अंदाज में नजर आएं। विराट कोहली और अनुष्का नये साल के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री के घर पहुंचे, वहां लंच पार्टी की। इस मौके पर अनुष्का शर्मा ने खूबसूरत पिंक ड्रेस पहनी हुई थी। 

अनुष्का ने यह तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को नए साल की बधाई भी दी है।

इसके बाद यह जोड़ा सिडनी के लिए रवाना हो गया, विराट कोहली ने तस्वीर शेयर करके इसकी जानकारी दी है। दोनों सिडनी की सड़कों पर नजर आ रहे हैं। विराट ने अपने फैंस को नए साल की बधाई दी है। अनुष्का और विराट काफी खूबसूरत लग रहे हैं और बहुत खुश नजर आ रहे हैं। विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- "सभी को नए साल की शुभकामनाएं, वापस मेरे घर से लेकर सारी दुनिया तक, सीधे ऑस्ट्रेलिया से सभी को नया साल मुबारक हो और ईश्वर सभी का ख्याल रखे।‘’

आपको बता दं, भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 137 रनों से हरा दिया, अब ऑस्ट्रेलिया में ही विराट अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। देखिए तस्वीरें-

देखिए तस्वीरें-

virat anushka  

Image Source : Instagramvirat anushka  

virat anushka  

Image Source : Instagramvirat anushka  

बता दें, अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो हाल ही में रिलीज हुई है, इस फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया-रणबीर के साथ ऋषि कपूर- नीतू न्यूयार्क में इस खास अंदाज में नए साल का किया स्वागत, देखें फोटो

गली ब्वॉय का पोस्टर हुआ रिलीज, 14 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

Simmba Box Office Collection Day 4: चार दिन में 100 करोड़ के क्लब में पहुंची 'सिंबा', जानिए अब तक का कलेक्शन

Latest Bollywood News