A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का-विराट की शादी के बाद की पहली तस्वीर आई सामने, चूड़ा में यूं कहर ढा रही हैं मिसेज कोहली

अनुष्का-विराट की शादी के बाद की पहली तस्वीर आई सामने, चूड़ा में यूं कहर ढा रही हैं मिसेज कोहली

कल से अनुष्का-विराट की शादी की तस्वीरें तो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं लेकिन अब दोनों की शादी के बाद की तस्वीरें सामने आई हैं।

ANUSHKA SHARMA MARRIAGE - India TV Hindi ANUSHKA SHARMA MARRIAGE

नई दिल्ली: 11 दिसंबर को शादी करके विराट-अनुष्का ने सभी को चौंका दिया। दोनों की शादी की अटकलें तो बहुत पहले से लगाई जा रही थीं, फाइनली ये खूबसूरत जोड़ा विवाह के बंधन में बंध गया। कल से दोनों की शादी की तस्वीरें तो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं लेकिन अब दोनों की शादी के बाद की तस्वीरें सामने आई हैं।

देखिए तस्वीरें...

पहली तस्वीर में विराट और अनुष्का तस्वीर क्लिक कराते नजर आ रहे हैं।

ANUSHKA SHARMA VIRAT KOHLI MARRIAGE

इस तस्वीर में विराट और अनुष्का एक दूसरे की बाहों में हैं।

ANUSHKA SHARMA VIRAT KOHLI MARRIAGE

बता दें, विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी की। जहां सिर्फ चुनिंदा 50 लोगों को ही इनवाइट किया गया। शादी के बाद अनुष्का 34 करोड़ के 5बीएचके अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगी। मुंबई के वर्ली इलाके में बन रही ओंकार-1973 बिल्डिंग में दोनों ने एक लग्जरी अपार्टमेंट बुक किया है। विराट-अनुष्का का नया आशियाना इस सी-फेसिंग अपार्टमेंट के 35th फ्लोर पर है। बता दें, युवराज इसी बिल्डिंग के 29वें फ्लोर पर रहते हैं। युवराज साल 2014 में यहां शिफ्ट हुए थे। अब विराट और युवराज पड़ोसी बन जाएंगे। देखिए विराट और अनुष्का के नए घर की तस्वीर।

ANUSHKA SHARMA AND VIRAT KOHLI PICTURES AFTER MARRIAGE

Latest Bollywood News