A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में किए 10 साल पूरे, अपनी सफलता का श्रेय दिया इन्हें

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में किए 10 साल पूरे, अपनी सफलता का श्रेय दिया इन्हें

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। अनुष्का की पहली फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' 2008 में रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ शाहरुख खान थे।

 Anushka Sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKASHARMA Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। अनुष्का की पहली फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' 2008 में रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ शाहरुख खान थे। फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। इंडस्ट्री में इनती लंबी पारी खेलने का श्रेय अनुष्का एक्टर, प्रोड्यूसर और बिजनेसवुमेन के तौर पर लीक से हट कर लिए गए फैसलों को देती हैं।

अनुष्का ने ‘बैंड बाजा बारात’, ‘एनएच10’, ‘पीके’, ‘सुल्तान’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। अनुष्का ने ‘पीटीआई-भाषा’ के साथ एक इंटरव्यू में कहा,‘‘मैंने हमेशा लीक से हटकर चीजों का चुनाव किया क्योंकि मेरे भीतर से इसके लिए आवाज आती थी। यह सफलता उन लीक से हटकर लिए फैसलों की ही देन है। मैंने अपना करियर लीक से हट कर लिए फैसलों से बनाया और इसलिए ही मैं फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बना पाई।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि किस्मत भी साहसी का ही साथ देती है। मैंने इसे कभी जोखिम भरा समझकर नहीं किया। मैंने ऐसा किया क्योंकि मुझे ये करना सही लगा। मेरे लिए मन की सुनना आसान काम है।’’

अनुष्का ने लगातार फिल्में करने के बाद अब नए प्रोजेक्ट करने से पहले थोड़ा समय लेने की ठानी है क्योंकि वह फिल्म जगत में अपना स्थान अब सुरक्षित समझती हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि मैं 24 घंटे काम कर रही हूं और मेरी जिंदगी उन लोगों के हाथ में हैं जिन्हें मैं अपना समय दे रही हूं। मैं समय लेकर फिल्मों का चयन करना चाहती हूं। मैं इस सिलसिले में कुछ लोगों से बात भी कर रही हूं। मैं उस मुकाम पर पहुंच गई हूं जहां मैं सुरक्षित महसूस करती हूं और नई फिल्में करने से पहले समय ले सकती हूं।’’

उनका हालांकि कैमरे के पीछे थमने का कोई इरादा नहीं है और वह जल्द ही ‘आमेजन प्राइम वीडियो’ और ‘नेटफ्लिक्स’ के लिए एक शो का निर्माण करने वाली हैं।

अनुष्का इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के प्रचार में मसरूफ हैं। फिल्म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके बाद अभी अनुष्का ने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है।

अनुष्का फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली के साथ हैं। 11 दिसंबर को दोनों अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे।

(भाषा इनपुट के साथ)

Also Read:

2.0 Box Office Collection Day 10: रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म के हिंदी वर्जन ने कमाए 150 Cr

शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ तो वहीं प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ आईं नजर, देखें वीडियो और तस्वीरें

ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी में पहुंचे सलमान, वरुण, आमिर, शाहरुख, प्रियंका और कटरीना, देखें तस्वीरें

 

Latest Bollywood News