A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट, 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक की तस्वीर

अनुष्का शर्मा का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट, 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक की तस्वीर

अनुष्का शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने एक पार्क में पोज देते हुए अपनी फोटो शेयर की है।

anushka sharma latest instagram post wrote Some very casual posing in the park - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ANUSHKASHARMA अनुष्का शर्मा का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों लंदन में हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ कई फोटोज शेयर की हैं। अब उन्होंने एक पार्क में अलग-अलग पोज देते हुए कई तस्वीरें साझा की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनके इस पोस्ट को 2 लाख 43 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

अनुष्का शर्मा ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'पार्क में बहुत ही कैजुअल पोज देते हुए'। अभिनेत्री के इस पोस्ट पर धनश्री, नीति मोहन सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट किया है। 

अनुष्का शर्मा लंदन में कर रही हैं खूब मस्ती, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

इससे पहले भी अनुष्का ने अपनी मुस्कुराते हुए फोटोज साझा की थी, जिस पर विराट ने कमेंट किया था कि इन फोटोज को किसने क्लिक किया है। वहीं, सानिया मिर्जा, मौनी रॉय सहित कई सेलेब्स ने भी कमेंट्स किए थे। 

इससे पहले अनुष्का ने विराट, केएल राहुल, अथिया शेट्टी, ईशांत शर्मा और उनकी वाइफ प्रतिमा सिंह, उमेश यादव और उनकी पत्नी तान्या वाधवा के साथ एक ग्रुप फोटो शेयर की थी।  

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अनुष्का के पास इस वक्त दो फिल्में हैं। वह नवदीप सिंह की फिल्म 'कनेडा' और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। वो आखिरी बार साल 2018 में रिलीज मूवी 'जीरो' में दिखाई दी थीं। इसके अलावा उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए 'पाताल लोक' और 'बुलबुल' जैसी सीरीज को प्रोड्यूस भी किया। 

 

Latest Bollywood News