A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड माता-पिता संग इटली के लिए रवाना हुईं अनुष्का शर्मा, क्या विराट संग लेंगी सात फेरे

माता-पिता संग इटली के लिए रवाना हुईं अनुष्का शर्मा, क्या विराट संग लेंगी सात फेरे

अनुष्का शर्मा पिछले काफी वक्त से भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कहा जा रहा है कि ये दोनों इटली में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में अनुष्का अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई हैं।

anushka sharma- India TV Hindi anushka sharma

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले काफी वक्त से भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कहा जा रहा है कि ये दोनों इटली में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि बीते बुधवार को अनुष्का के मैनेजर ने इन पर चुप्पी तोड़ते हुए इसे सिर्फ अफवाह बताया था। लेकिन अब जो तस्वीरें सामने आई हैं उनसे अनुष्का और विराट की शादी की खबरों पर मुहर लगती हुई दिख रही है। दरअसल हाल ही में अनुष्का अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई हैं, जिसके बाद से ही इनकी शादी की खबरों पर पुष्टि होती हुई दिख रही है। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि अगर अनुष्का और विराट की शादी की खबरें अगर सिर्फ अफवाह हैं तो फिर ऐसा क्या खास है कि अब वह अपने पूरे परिवार के साथ इटली के लिए रवाना हो रही हैं।

खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि अनुष्का और विराट 12 से 15 दिसंबर के बीच इटली के मिलन में शादी के बंधन में बंधेंगे। इसी कारण अब अनुष्का अपने परिवार के साथ इटली के लिए रवाना हो गई हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक शादी को लेकर गोपनीयता को बनाए रखने के लिए अनुष्का ने मुंबई से अपनी शादी की कोई शॉपिंग तक नहीं की है। कहा जा रहा है कि इसके लिए वह पहले मुंबई से दुबई जाएंगी और उनके बाद सिंगापुर से शॉपिंग करेंगी। एक दिन यहां रुकने के बाद अनुष्का और विराट लंदन भी जाएंगे। इसके बाद 12 दिसंबर को दोनों इटली पहुंचेंगे।

बता दें कि एयरपोर्ट पर अनुष्का के साथ उनके पिता अजय शर्मा, मां अशिमा शर्मा और भाई कर्णेश शर्मा भी मौजूद थे। वैसे काफी कम ऐसा होता है जब अनुष्का के भाई कहीं दिखाई देते हैं। गौरतलब है कि विराट और अनुष्का पिछले 3 साल से अपने अफेयर्स की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन कुछ समय से इनकी जिस तरह की तस्वीरें सामने आ रही हैं उसने इनकी शादी की खबरों पर अब मुहर लगा दी है।

Latest Bollywood News