A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के कपड़े पहनना है पसंद, इंटरव्यू में किया खुलासा

अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के कपड़े पहनना है पसंद, इंटरव्यू में किया खुलासा

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें विराट कोहली के कपड़े पहनना पसंद है।

Anushka sharma virat kohli- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुष्का शर्मा-विराट कोहली।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। कुछ दिनों पहले विराट कोहली के जन्मदिन पर दोनों भूटान घूमने गए थे। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें विराट के कपड़े पहनना पसंद है।

वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अनुष्का ने बताया- मैं उनके वॉरड्रोब से टी-शर्ट और बहुत से कपड़े लेती रहती हूं। कभी मैं उनकी जैकेट पहन लेती हूं। कभी-कभी मैं यह इसलिए करती हूं क्योंकि विराट को अच्छा लगता है जब मैं उनके कपड़े पहनती हूं।

इंटरव्यू में अनुष्का ने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी शादी में पिंक कलर का लहंगा क्यों नहीं पहना था। अनुष्का ने कहा- शादी पर पिंक कलर पहनना उनका विकल्प ही नहीं था।वह ट्रेंड फॉलो करने में विश्वास नहीं रखती हैं।

आपको बता दें अनुष्का और विराट दो साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने इटली में शादी की थी। शादी सीक्रेट रखी गई थी। शादी के कुछ घंटों बाद फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं। 

विराट के 31वें जन्मदिन पर अनुष्का ने कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। दोनों ने भूटान में काफी मस्ती की। अनुष्का-विराट ने भूटान में ट्रेकिंग भी की। जिसके अनुभव के बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

Latest Bollywood News