A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लड़कियों को उनके तरीके से जीने की आजादी मिले : अनुष्का शर्मा

लड़कियों को उनके तरीके से जीने की आजादी मिले : अनुष्का शर्मा

अनुष्का आखिरी बार 'जीरो' फिल्म में नज़र आई थीं, जिसमें कैटरीना कैफ और शाहरुख खान भी लीड रोल में थे।

anushka sharma - India TV Hindi  अनुष्का शर्मा 

मुंबई: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि वह एक ऐसे माहौल में पली-बढ़ी हैं, जहां उन्हें उनके मन मुताबिक चीजों को करने की इजाजत थी और इसी के साथ वह उम्मीद करती हैं कि हर लड़की को उनके हिसाब से जिंदगी जीने की आजादी मिले। 

अनुष्का ने कहा, "मैं एक ऐसे माहौल में बड़ी हुई हूं, जहां मुझे हर वह चीज करने की इजाजत थी, जिन्हें मैं करना चाहती थी। मेरे पिता ने मुझे यह छूट दी थी। यह बेहद दुखद है कि आज भी भारत में ऐसे कई घर हैं, जहां लड़कियां आजाद नहीं हैं।"

महिला दिवस: इन एक्ट्रेस ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान

यही वह वजह है, जिसके चलते वह इमरान खान की आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के गाने 'कुड़ी नू नचने दे' की ओर आकर्षित हुईं, क्योंकि यह गाना नारीत्व का जश्न मनाता है।

वह आगे कहती हैं, "यह गाना यही कहता है कि किसी लड़की को गलती करने और उसे खुद सुधरने का मौका दें, उसे अपने अंदर छिपी बातों का खुद पता लगाने दें। यह बेहद दुखद है कि आज भी भारत में ऐसे कई घर हैं, जहां लड़कियां आजाद नहीं है, वे जैसी हैं, उन्हें उस रूप में जीने की इजाजत नहीं है। उम्मीद करती हूं कि हर लड़की को उसकी जिंदगी उस ढंग से जीने का मौका मिले, जिस तरह से मैंने जिया है।"

ऑफ व्हाइट कलर की सीक्वेंड ड्रेस बेहद स्टनिंग नजर आईं अनुष्का शर्मा, देखें तस्वीरें

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का आखिरी बार 'जीरो' फिल्म में नज़र आई थीं, जिसमें कैटरीना कैफ और शाहरुख खान भी लीड रोल में थे। 

Latest Bollywood News