A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सुई धागा' में अपने रोल को लेकर डरी हुई थीं अनुष्का

'सुई धागा' में अपने रोल को लेकर डरी हुई थीं अनुष्का

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जो अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, उन्होंेने कहा है कि फिल्म में ममता का किरदार निभाने को लेकर वह डर रही थीं। 

<p>सुई धागा</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER सुई धागा

मुंबई: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जो अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, उन्होंने कहा है कि फिल्म में ममता का किरदार निभाने को लेकर वह डर रही थीं। अनुष्का सोमवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सह-कलाकार वरुण धवन, निर्देशक- लेखक शरत कटारिया और निर्माता मनीष शर्मा के साथ मौजूद थीं। अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें फिल्म की पटकथा पसंद आई थी, लेकिन उन्होंने किरदार निभाने से इनकार कर दिया था।

अनुष्का ने कहा, "जब शरत मेरे पास पटकथा लेकर आए, तो मैं इसे पढ़ने के लिए रोमांचित हो गई। मैंने उनकी पिछली फिल्में देखी थी और उन्हें पसंद किया था। जब मैंने 'सुई धागा' की पटकथा पढ़ी तो मुझे पसंद आई और वह जो कहानी के साथ करना चाह रहे थे, वह बात मुझे अच्छी लगी। मुझे अच्छा लगा कि यशराज फिल्म्स इस फिल्म को बना रहा है, लेकिन फिर भी मैंने पहले फिल्म को ना कह दिया।"

अभिनेत्री ने कहा, "मैं समझ नहीं सकी कि कैसे मैं इस किरदार को निभाऊंगी। मैं हमेशा बतौर कलाकार खुद को चुनौती देना चाहती थी, लेकिन यह एक अलग स्तर पर मेरे व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग था। तो मैं डरी हुई थी और उनसे कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं यह किरदार निभा सकती हूं।"

अनुष्का ने कहा कि फिल्म में काम करने के लिए वह राजी सिर्फ इसलिए हुईं, क्योंकि निर्देशक और निर्माता ने उन पर भरोसा किया। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें इस किरदार को निभाने पर गर्व है।

Latest Bollywood News