A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रेग्नेंसी की अफवाहों से गुस्साईं अनुष्का शर्मा ने दिया ये रिएक्शन

प्रेग्नेंसी की अफवाहों से गुस्साईं अनुष्का शर्मा ने दिया ये रिएक्शन

अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं या नहीं यह सवाल आज कल सुर्खियों में है? ऐसा पहली दफा नहीं है कि किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा तेज है।

<p>अनुष्का शर्मा</p>- India TV Hindi अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं या नहीं यह सवाल आज कल सुर्खियों में है? ऐसा पहली दफा नहीं है कि किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा तेज है। इससे पहले भी कई एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें उड़ चुकी है। शादी के बाद एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाहें शुरु होना आम बात हो गई है। लेकिन पहली बार किसी एक्ट्रेस ने इस खबर को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। ऐसा ही "ए दिल है मुश्किल" फेम एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ हुआ। उनसे प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर सवाल किए गए। अनुष्का ने सख्त रुख के साथ इसका जवाब दिया।

अनुष्का ने फिल्मफेयर को दिए गए हालिया इंटरव्यू में कहा- लोगों को कम से कम इतनी छूट तो दे देनी चाहिए कि सेलिब्रिटीज अपनी लाइफ आराम से जिएं। एक एक्ट्रेस शादी करती है और जो अगला सवाल उनसे पूछा जाता है वो उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ा होता है। या जब डेट कर रहे होते हैं तो ये सवाल होता है कि शादी कब करने वाली हैं। ये बेकार बातें हैं। आपको दूसरों को उनका जीवन जीने देना चाहिए। क्यों ऐसा माहौल बना दिया जाता है जहां किसी इंसान को जबरदस्ती सफाई देनी पड़ती है। मुझे यही चीज सबसे खराब लगती है। क्या मुझे कुछ भी क्लियर करने की जरूरत है? नहीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा पिछली बार शाहरुख खान की फिल्म जीरो में नजर आई थीं। ये बात अलग है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कमाल नहीं दिखा सकी पर अनुष्का की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। फिल्म में वे डिफ्रेंटली एबल्ड नासा साइंटिस्ट के रोल में थीं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे कुछ समय पहले ही पति विराट कोहली के साथ यूके में थीं। सेमीफाइनल में कड़े मुकाबले में न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कुछ दिन यूके में ही बिताए थे। इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

Latest Bollywood News