A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सड़क पर कूड़ा फेंक रहे शख्स को अनुष्का शर्मा ने लगाई फटकार, विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो

सड़क पर कूड़ा फेंक रहे शख्स को अनुष्का शर्मा ने लगाई फटकार, विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी देश से जुड़े लगभग हर सामाजिक मुद्दे के साथ जुड़ी दिखाई देती है।

<p>अनुष्का शर्मा।</p>- India TV Hindi अनुष्का शर्मा।

नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी देश से जुड़े लगभग हर सामाजिक मुद्दे से जुड़ी रहती है। दोनों पति-पत्नी फिट इंडिया चैलेंज से लेकर स्वच्छ भारत अभियान तक से जुड़े अपने वीडियो शेयर करते रहे हैं। हालही में विराट कोहली ने एक वीडियों ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा सड़क पर कूड़ा फेंकने पर एक कारवाले को डांटती दिख रही है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि अनुष्का कार से कहीं जा रही थी तभी उन्होंने आगे चल रही एक दूसरी कार में से कूड़ा फेंकते देखा।

इसके बाद अनुष्का उस कार को रोक के कार में बैठे शख्स को ऐसा करने पर फटकार लगाती दिखती है साथ ही सफर के दौरान डस्टबीन इस्तेमाल करने की नसीहत भी देती दिखती हैं। जब अनुष्‍का इस लड़के को सबक सिखा रही थीं तब उनका वीडियो भी बनाया गया है, जिसे खुद विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में अनुष्का कहती दिख रही हैं, 'आप सड़क पर कचरा क्‍यों फेंक रहे हैं? आप प्‍लास्टिक क्‍यों सड़क पर फेंक रहे हैं? आगे से ध्‍यान रखना, तुम सड़क पर ऐसे प्‍लास्टिक की बोतल नहीं फेंक सकते।'

इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा, 'इन लोगों को सड़क पर कचरा फेंकते हुए देखकर उन्‍हें सही तरह समझाया. महंगी कार में सफर करते हैं और इनका दिमाग खराब है। क्‍या ऐसे लोग हमारा देश साफ रख सकते हैं? जी हां, अगर आप भी कुछ ऐसा करते हुए देखते हैं तो ऐसा ही करें तो जागरूकता फैलाएं।' स्वच्छ भारत अभियान मोदी सरकार का एक बड़ा सामाजिक अभियान है। पीएम मोदी समेत कई बड़े सेलिब्रिटी सड़क और आम जीवन में सफाई की बात करते दिखते रहे हैं। खुद विराट कोहली एक बार स्टेडियम में से खाली पानी की बोतलें फेंकने की जगह संभाल अपने साथ ले जाते दिख चुके हैं।

Latest Bollywood News