A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का अपनी अगली फिल्म में बनेंगी पुलिस वाली, जानिए इससे जुड़ी सारी बातें

अनुष्का अपनी अगली फिल्म में बनेंगी पुलिस वाली, जानिए इससे जुड़ी सारी बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी अगली फिल्म में पुलिस वाली का किरदार निभाते नजर आएंगी।

<p>अनुष्का शर्मा</p>- India TV Hindi अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी अगली फिल्म में पुलिस वाली का किरदार निभाते नजर आएंगी। जी हां रोमांटिक फिल्म की क्वीन अनुष्का इस बार हीरो की बाहों में नहीं बल्कि दुश्मन के छक्के छुड़ाते नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का जल्द ही अपनी अगली फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट कर सकती है। 

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में सभी तरह की फिल्मों में काम किया हुआ है। आखिरी बार उन्हें  शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ  फिल्म जीरो में देखा गया था। अब खबर है कि अनुष्का शर्मा एक ऐसी फिल्म में काम करेंगी जिसमें वह पुलिस वाली बनेंगी। फिलहाल अभी तक इस प्रकार की खबरों पर कोई मुहर नहीं लगी है और ना ही इस फिल्म का टाइटल आया है। यानी अभी तक सिर्फ ये खबर सामने आई है कि वह इस प्रोजेक्ट पर काम सकती हैं।

पहली बार अनुष्का शर्मा ऐसी फिल्म में नजर आएंगी जिसमें वह महिला पुलिस के अवतार में देखी जाएंगी। यानी पहली  बार अनुष्का को उनके फैन्स पुलिस की वर्दी में देख पाएंगे। बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा को अभी तक किसी भी फिल्म में पुलिस के अवतार में नहीं देखा गया है।  फिलहाल इस फिल्म की कहानी पर अभी काम चल रहा है। जैसी ही इस फिल्म की कहानी काम पूरा हो जाएगा तो अनुष्का शर्मा अपने रोल की तैयारी करेंगी।

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई भी की थी। इसके बाद अनुष्का ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। फिल्म जब तक है जान, पीके जैसी फिल्मों में अनुष्का को काफी पंसद किया और उसके लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया। 

ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News