A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने पति विराट के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर

अनुष्का शर्मा ने पति विराट के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विराट कोहली के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनुष्का विराट साथ में प्यार से खड़े हैं, जिसे देखकर आप इस पॉवर कपल के फैन हो जाएंगे। बता दें दोनों इस वक्त साथ में लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं।

<p>विराट कोहली-अनुष्का...- India TV Hindi विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विराट कोहली के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनुष्का विराट साथ में प्यार से खड़े हैं, जिसे देखकर आप इस पॉवर कपल के फैन हो जाएंगे। बता दें दोनों इस वक्त साथ में लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं।

अनुष्का ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह विराट के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में वो पति विराट को गले लग रही हैं। कैप्शन में उन्होंने कुछ लिखा नहीं है बल्कि ब्लू कलर का एक दिल वाला इमोजी बनाया है। अनुष्का स्माइल कर रही हैं वहीं विराट स्वैग में नजर आ रहे हैं।

अनुष्का की तरह उनके पति को भी सोशल मीडिया पर प्यार जाहिर करने का शौक है। हाल ही में विराट ने भी अनुष्का के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ विराट ने कैप्शन में लिखा है- डे आउट विद माय ब्यूटी।

बात करें काम की तो अनुष्का शर्मा जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म सुई धागा में नजर आने वाली हैं।

 

Latest Bollywood News