A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दुर्गा अष्टमी के दिन अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी वामिका की झलक

दुर्गा अष्टमी के दिन अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी वामिका की झलक

आज दुर्गा अष्टमी के दिन अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फैंस के बीच अपनी बेटी वामिका की तस्वीर को शेयर किया है।

Anushka Sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKA SHARMA दुर्गा अष्टमी के दिन अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी वामिका की झलक

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का ने बुधवार को अपने फैंस के लिए अपनी बेटी वामिका की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने सभी को दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं दीं। 'छोटी वामिका' के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने एक प्यारा नोट लिखा। उन्होंने प्यारी सी तस्वीर के साथ लिखा, "मुझे हर दिन बहादुर और अधिक साहसी बनाना। मेरी नन्ही वामिका आपको हमेशा देवी की ताकत मिले। अष्टमी की शुभकामनाएं।"

इस तस्वीर में अनुष्का और वामिका का नजारा देखने लायक है। कुछ ही समय में उनके पोस्ट पर उनके प्रशंसकों और दोस्तों की कमेंट्स की बौछार हो गई।

इससे पहले अनुष्का ने वामिका के 6 महीने के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक शेयर की थी। इंस्टाग्राम स्टोरी पर, अभिनेत्री ने पिकनिक से तस्वीरों की सीरीज पोस्ट किया और लिखा, "उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है! मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार को जी सकते हैं जिसके साथ आप हमें देखते हैं, नन्ही वामिका के छह महीने पूरे होने पर शुभकामनाएं।"

विराट और अनुष्का 2017 में इटली में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने इस साल जनवरी में अपने पहले बच्चे, बेटी वामिका का वेलकम किया।

Latest Bollywood News