A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pari Trailer: एक बार फिर दिखा अनुष्का का खौफनाक अंदाज, आ रही है रोंगटे खड़े करने वाली 'परी'

Pari Trailer: एक बार फिर दिखा अनुष्का का खौफनाक अंदाज, आ रही है रोंगटे खड़े करने वाली 'परी'

Pari Movie Trailer: अनुष्का शर्मा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'परी' को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। अब फिल्म का एक और ट्रेलर जारी कर दिया गया है। बता दें कि यह वैलेंटाइन्स डे के ठीक एक दिन बाद रिलीज किया गया है।

Anushka Sharma Pari- India TV Hindi Anushka Sharma Pari

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'परी' को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। अब फिल्म का एक और ट्रेलर जारी कर दिया गया है। बता दें कि यह वैलेंटाइन्स डे के ठीक एक दिन बाद रिलीज किया गया है। एक बार फिर से इसमें अनुष्का का बेहद डरावना अंदाज दिखाई दे रहा है। अब तक जारी किए गए इसके सभी ट्रेलर से यह बात तो बिल्कुल साफ है कि फिल्म आपके रोंगटे खड़े कर देगी। 1 मिनट 34 सेकंड के इस वीडियो में अनुष्का का खौफनाक रूप एक बार फिर आपको डराने में कामयाब रहेगा।

इस ट्रेलर में अनुष्का के अहम किरदार रहे अभिनेता परमब्रता चटर्जी को मुसीबत को वक्त में अनुष्का का सराहा बनते हुए दिखाया गया है। फिल्म में जहां एक ओर अनुष्का अपने डरावने अंदाज से सभी को डरा रही हैं, वहीं खुद भी वह बेहद डरी और सहमी हुई सी दिख रही हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही अनुष्का को अपनी भूमिका के लिए प्रशंसा हासिल होने लगी है। दूसरी ओर दर्शकों में इसके लिए हर दिन उत्सुकता बढ़ती जा रही है।

प्रोशित रॉय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2 मार्च को होली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि यह अनुष्का के प्रोड्क्शन हाउस में बनने वाली तीसरी फिल्म है। इससे पहले वह 'फिल्लौरी' और 'NH10' जैसी फिल्मों का भी निर्माण कर चुकी हैं।

Latest Bollywood News