A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इंडिया में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म को लेकर अनुष्का शर्मा ने कही खास बात, जल्द रिलीज होने वाली है फिल्म 'बुलबुल'

इंडिया में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म को लेकर अनुष्का शर्मा ने कही खास बात, जल्द रिलीज होने वाली है फिल्म 'बुलबुल'

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की अगली सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म 'बुलबुल' रिलीज होने वाली है।

अनुष्का शर्मा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कही खास बात- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @ANUSHKASHARMA अनुष्का शर्मा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कही खास बात

नई दिल्ली: अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा को लगता है कि बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के अनुभव का विकल्प कुछ भी नहीं हो सकता है। साथ ही वह महसूस करती हैं कि कोविड के बाद का युग एक नई लहर की शुरूआत करेगा, जहां ओटीटी प्लेटफॉर्म थिएटर की तरह "समान रूप से अस्तित्व में" रहेगा।

महामारी के कारण फिल्म उद्योग बंद है और डिजिटल मीडियम अपने कंटेन्ट से उसकी भरपाई कर रहा है। यह पूछे जाने पर अनुष्का ने आईएएनएस से कहा, "ईमानदार से बात करें तो ये असाधारण परिस्थितियां हैं जो हम सभी अनुभव कर रहे हैं। मुझे लगता है कि इस समय के आधार पर कुछ भी आंकना संभव नहीं होगा।"

Watch: अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बुलबुल' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सस्पेंस और थ्रिलर से है भरपूर

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन हां, कुछ चीजें आगे आई हैं। मुझे लगता है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म के पास सिर्फ कोविड-19 की वजह से नहीं है, बल्कि इन वर्षों में खुद को उसने इस तरह स्थापित किया है कि वे अपनी अलग सामग्री के साथ एक लहर पैदा कर रहे हैं। उनकी एक व्यापक पहुंच है। बॉक्स-ऑफिस पर रिलीज के दबाव के कारण, कई आइडिया पर काम करना संभव नहीं हो पाता, जो डिजिटल पर संभव है।"

अभिनेत्री के प्रोडक्शन की अगली सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म 'बुलबुल' रिलीज होने वाली है।

उसने जारी रखा, "आपको सितारों के साथ एक विशेष तरीके से एक फिल्म को बनाना होगा। कुछ कहानियां और कुछ अवधारणाएं हैं जिन्हें (सिनेमा में) लाना कठिन है। हालांकि देश का इसमें एक एक विशाल दर्शक वर्ग है।"

ऐसे में यही वह जगह है जहां डिजिटल प्लेटफॉर्म स्पॉटलाइट लेते हैं।

25 साल की कम उम्र में निर्माता बनी अनुष्का का कहना है, "यह इन प्लेटफॉर्म्स के साथ सही साबित हुआ है, जहां कुछ कहानियां, कुछ शो हैं जिन्होंने इन प्लेटफॉर्म पर अच्छा प्रदर्शन किया है। भारत में अच्छे दर्शक मिले हैं। उन्हें लोगों से सराहना मिली है।"

अनुष्का ने अपने भाई कर्नेश शर्मा के साथ अपना प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स लॉन्च किया और 'एनएच 10', 'परी', 'फिल्लौरी', और वेब-सीरीज 'पाताल लोक' जैसी अपारंपरिक कहानियों पर काम किया। 'पाताल लोक' उनके प्रोडक्शन की पहली डिजिटल सीरीज थी जो हिट रही।

Latest Bollywood News