A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तीसरी वेडिंग एनिवर्सिरी, शादी की अनदेखी फोटो की शेयर

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तीसरी वेडिंग एनिवर्सिरी, शादी की अनदेखी फोटो की शेयर

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी।

anushka sharma virat kohli 3rd wedding anniversary- India TV Hindi Image Source : INSTA:@IMVKOHLI/ANUSHKASHARMA विराट कोहली ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं। तीसरी वेडिंग एनिवर्सिरी पर विराट ने शादी की अनदेखी तस्वीर शेयर की है। साथ ही अपनी पत्नी अनुष्का के लिए खास मैसेज भी लिखा है। उनकी ये ब्लैक एंड व्हाइट फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शादी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "3 साल और जीवन भर एक साथ।"

प्रेग्नेंसी में अनुष्का शर्मा ने ऐसे ही नहीं किया शीर्षासन, इन बातों का रखा गया था ध्यान

अनुष्का शर्मा ने भी विराट कोहली संग फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'हमारे 3 साल और बहुत जल्दी हम 3।'

बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। वो पहली बार मां बनने जा रही हैं। हालांकि, इस दौरान वो शूटिंग भी कर रही हैं। कुछ दिनों पहले वो सेट पर नज़र आई थीं। 

बता दें कि भारतीय टीम इस समय आस्ट्रेलिया दौरे पर है, जहां उसे वनडे और टी-20 मैचों की सीरीज के बाद अब 4 मैचों की लंबी टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट आएंगे। बीसीसीआई ने उन्हें पितृत्व अवकाश की मंजूरी दे दी है।

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा का खुलासा, बताया सेट पर कब से करेंगी वापसी

इससे पहले अनुष्का शर्मा दुबई में विराट कोहली के साथ थीं। विराट वहां आईपीएल मैच 2020 खेलने गए थे। अनुष्का कई बार टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं, जहां से उनकी फोटोज खूब वायरल हुई थीं। विराट का 32वां जन्मदिन भी दुबई में ही सेलिब्रेट किया गया था। 

अनुष्का और विराट ने 27 अगस्त 2020 को सोशल मीडिया पर नए मेहमान के स्वागत की अनाउंसमेंट की थी। दोनों ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि जनवरी 2021 में नया सदस्य आएगा और वो दो से तीन हो जाएंगे।

Latest Bollywood News