A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने RCB की टीम के साथ मनाया बेबी अनाउसमेंट का जश्न, तस्वीरें वायरल

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने RCB की टीम के साथ मनाया बेबी अनाउसमेंट का जश्न, तस्वीरें वायरल

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद RCB की टीम के साथ जश्न मनाया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

anushka sharma and virat kohli- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@ANUSHKASFANCIUB अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। दोनों ने हाल ही में प्रेग्नेंसी की अनाउंटमेंट की है। उनका बच्चा जनवरी 2021 में आएगा। अनुष्का के प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद फैन्स उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। अब अनुष्का और विराट वे RCB की टीम के साथ बेबी अनाउंसमेंट का जश्न मनाया है।

आईपीएल 2020 जल्द ही शुरू होने वाला है। तैयारी भी शुरू हो चुकी है। आईपीएल के प्रैक्टिस मैच के लिए आरसीबी की टीम दुबई में है। वहां अनुष्का और विराट ने आरसीबी की टीम के साथ सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में अनुष्का और विराट के साथ केक काटते समय युजवेंद्र चहल भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें युजवेंद्र चहल की भी कुछ समय पहले सगाई हुई है। तीनों साथ में केक काटते नजर आ रहे हैं।

अनुष्का ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए विराट के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- अब हम तीन होने वाले हैं, जनवरी में तीसरा आ रहा है। विराट ने भी इसी कैप्शन के साथ तस्वीर शेयर की थी। फोटो में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

जैसे ही विरुष्का ने ये जानकारी शेयर की थी, सोशल मीडिया पर लोगों ने शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है। आलिया भट्ट, वरुण धवन और सानिया मिर्जा जैसे सितारों ने विरुष्का को बधाई दी थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आईं थी। उसके बाद उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की थी।

Latest Bollywood News