A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मदद के लिए आए सामने, पीएम-केयर फंड और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में किया डोनेट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मदद के लिए आए सामने, पीएम-केयर फंड और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में किया डोनेट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है कि वो कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद के लिए दान कर रहे हैं।

anushka sharma virat kohli- India TV Hindi विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना प्रभावित लोगों के लिए किया दान

देश में फैल रहे कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से आर्थिक रूप से मदद करने की अपील की थी, जिसके बाद कई जानी-मानी हस्तियों ने हाथ आगे बढ़ाया था। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ​का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वो पीएम-केयर फंड और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में रुपये डोनेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने ये नहीं बताया कि उन्होंने कितनी धनराशि दान की है।

विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं और अनुष्का पीएम केयर फंड और सीएम रिलीफ फंड में सहायता कर रहे हैं। इतने लोगों की पीड़ा को देखकर हमारा दिल टूट रहा है और हमें उम्मीद है कि हमारे योगदान को किसी तरह से हमारे साथी नागरिकों के दर्द को कम करने में मदद मिलेगी।'

इससे पहले अनुष्का और विराट ने वीडियो शेयर कर देश की जनता से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की थी। उन्होंने लोगों से घरों में सुरक्षित रहने के लिए कहा था।

बता दें कि अब तक सलमान खान, अक्षय कुमार, वरुण धवन, ऋतिक रोशन, राजकुमार राव, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और कपिल शर्मा सहित कई जानी-मानी हस्तियां मदद का हाथ आगे बढ़ा चुकी हैं। 

Latest Bollywood News