A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट कोहली संग ब्रेकफास्ट करती नजर आईं अनुष्का शर्मा, बोलीं- जब झटपट नाश्ता...

विराट कोहली संग ब्रेकफास्ट करती नजर आईं अनुष्का शर्मा, बोलीं- जब झटपट नाश्ता...

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बार फिर एक ही फ्रेम में नजर आए, दोनों हालिया तस्वीर में ब्रेकफास्ट का आनंद लेते दिखे हैं। 

Virat Kohli, Anushka Sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKA SHARMA विराट कोहली संग ब्रेकफास्ट करती नजर आईं अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। अभिनेत्री ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "जब आप जल्दी नाश्ता मिल जाए तो आप जीता हुआ महसूस करते हैं।" 

https://www.instagram.com/p/CQqXc6gpLOJ/

अनुष्का और विराट दोनों अपने काम और अपने न्यू बॉर्न बेबी को बेहतर तरीके से मैनेज कर रहे हैं। इस कपल ने इस साल जनवरी में अपनी बेटी वामिका का वेलकम किया। तब से, वामिका इंडियन प्रीमियर लीग सहित अपने सभी मैचों के लिए विराट के साथ हैं, जो हाल ही में आयोजित किया गया था। मगर भारत में फैले कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद इसे अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का ने अप्रैल में शूटिंग का काम फिर से शुरू कर दिया है। अभिनेत्री की दो फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह नवदीप सिंह निर्देशित कानेडा और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में दिखाई देंगी। उन्हें आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर 2018 में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए पाताल लोक और बुलबुल प्रोजेक्ट्स का प्रोडक्शन किया।

Latest Bollywood News