A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी में पहुंचे प्रभास और अनुष्का शेट्टी, ताजा हुई बाहुबली की यादें

राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी में पहुंचे प्रभास और अनुष्का शेट्टी, ताजा हुई बाहुबली की यादें

प्रभास और अनुष्का शेट्टी के अफेयर की खबरें लंबे समय से आ रही हैं हालांकि हर बार प्रभास और अनुष्का ने इन खबरों को अफवाह बताया है।

<p>प्रभास-अनुष्का</p>- India TV Hindi प्रभास-अनुष्का

चेन्नई:बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली के बेटे कार्तिकेय ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पूजा से शादी कर ली। शादी जयपुर में रविवार की शाम हुई। इस शादी में साउथ सिनेमा के बड़े नाम शामिल हुए। एस एस राजामौली के घर शादी हो और बाहुबली टीम ना पहुंचे ऐसा तो हो नहीं सकता। इस शादी में प्रभास, अनुष्का शेट्टी और राणा दग्गूबाती शामिल हुए। इन सितारों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। तीनों सितारे राजामौली के परिवार के लिए बेहद खास है। इसलिए तीनों ने शानदार तरीके से शादी के जश्न में शिरकत करके शादी को यादगार बना दिया।

शादी के अगले दिन इंस्टाग्राम पर फैंस इस शादी की तस्वीरें और वीडियो अपलोड करने लगे, खासकर एक वीडियो जहां प्रभास और अनुष्का शादी के बीच बात करते नजर आ रहे हैं वो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।  अनुष्का शेट्टी और प्रभास को साथ देखकर फैंस खासे उत्साहित हुए। फैंस तो यहां तक कहने लगे कि अनुष्का और प्रभास को भी अब शादी कर लेनी चाहिए।

फैंस के दिल टूट गए थे जब कॉफी विद करण में प्रभास ने कहा कि उनके और अनुष्का शेट्टी के बीच अफेयर की खबरें अफवाह हैं। लेकिन दोनों को साथ देखकर फैंस के मन में फिर से आस जाग गई है। देखिए शादी की तस्वीरें और वीडियोज...

प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 में खूब पसंद की गई थी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

दीपक ठाकुर को श्रीसंथ ने गिफ्ट किए 3 लाख 90 हजार के तीन जूते

दीपक ठाकुर बिग बॉस से 20 लाख लेकर पहुंचे अपने गांव, हुआ जबरदस्त स्वागत

रणवीर सिंह की फिल्म 'गली ब्वॉय' का पोस्टर आया सामने, 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी फिल्म

PICS: विराट-अनुष्का सिडनी में मना रहे हैं नया साल, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

Latest Bollywood News