A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा से ज्यादा हैं अनुष्का शेट्टी के फॉलोवर्स, जानिए देवसेना से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

अनुष्का शर्मा से ज्यादा हैं अनुष्का शेट्टी के फॉलोवर्स, जानिए देवसेना से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

‘बाहुबली 2’ सफलता के नए आयाम स्थापित कर रही है। एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 1500 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई करके दुनिया की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है।

ANUSHKA- India TV Hindi ANUSHKA

नई दिल्ली:बाहुबली 2’ सफलता के नए आयाम स्थापित कर रही है। एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 1500 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई करके दुनिया की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है।

फिल्म के साथ जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हुई, वो हैं अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी। देवसेना के किरदार में अनुष्का शेट्टी ने दमदार अभिनय किया। अपनी खूबसूरती और अपने अभिनय से लोग अनुष्का के फैन हो गए।

बाहुबली 2 रिलीज होने के बाद अनुष्का शेट्टी की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। क्या आपको पता है फेसबुक में अनुष्का शेट्टी के फॉलोवर्स की संख्या अनुष्का शर्मा से लगभग दोगुनी है।

ANUSHKA

जी हां, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को फेसबुक पर 78 लाख 94 हजार 3 सौ 78 (78,94,378) लोग फॉलो करते हैं, वहीं अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के फेसबुक पर 1 करोड़ 33 लाख 50 हजार 9 सतहत्तर (1,33,50,977) फॉलोवर्स हैं। दिलचस्प बात यह है कि अनुष्का शेट्टी के फॉलोवर बाहुबली 2 की रिलीज से पहले ही अनुष्का शर्मा से ज्यादा थे। लेकिन बाहुबली 2 की रिलीज के बाद अनुष्का शेट्टी के फॉलोवर्स में जबरदस्त इजाफा हुआ है। उत्तर भारत के लोगों ने भी अनुष्का शेट्टी को फॉलो करना शुरू कर दिया है।

आगे की स्लाइड में पढ़िए योगा इंस्ट्रक्टर रह चुकी हैं अनुष्का शेट्टी

Latest Bollywood News