A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड स्कूल में भगवान शिव बने थे अपारशक्ति खुराना, देखिए बचपन की ये क्यूट तस्वीर

स्कूल में भगवान शिव बने थे अपारशक्ति खुराना, देखिए बचपन की ये क्यूट तस्वीर

अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो भोले बाबा के ड्रेस में हवाई चप्पल पहने दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Aparshakti Khurana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/APARSHAKTI_KHURANA Aparshakti Khurana

अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने शनिवार को अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की, जहां उन्होंने फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता के लिए भगवान शिव के रूप में कपड़े पहने हैं। शेयर तस्वीर में उनके फैंस का ध्यान उनकी तरफ तब ज्यादा जाता है जब वे भोले बाबा के ड्रेस में हवाई चप्पल पहने दिखाई देते हैं, वैसे बचपन की इस तस्वीर में वह क्यूट लग रहे हैं। शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "फ्लिप-फ्लॉप में शिव जी क्योंकि आराम महत्वपूर्ण हैं।"

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने वाले पहले लोगों में से एक अपारशक्ति के भाई आयुष्मान खुराना थे। उन्होंने लिखा, "चप्पल वाले भग्वान।"

Image Source : INSTAGRAM/aparshakti_khurana APARSHAKTI KHURANA  

अपारशक्ति फिल्म 'पति पत्नी और वो' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आए थे। फिलहाल वो अनटाइटल्ड थ्रिलर फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे हैं। जिसमें उनके साथ आर.माधवन, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार भी नजर आएंगी। इसके अलावा वह जल्द ही वो अपने डेब्यू वेब शो स्टारडस्ट विद प्रोसेनजीत चटर्जी और अदिति राव हैदरी की शूटिंग भी शुरू करेंगे।

(इनपुट-आईएएनएस) 

Latest Bollywood News