A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपारशक्ति खुराना ने शेयर की नवजात बेटी की पहली झलक, अभिनेता अंगद बेदी का आया रिएक्शन

अपारशक्ति खुराना ने शेयर की नवजात बेटी की पहली झलक, अभिनेता अंगद बेदी का आया रिएक्शन

इस तस्वीर के पोस्ट किए जाने के बाद इंटरनेट पर उन्हें बधाई संदेश की बाढ़ सी आ गई। सभी ने अपाराशक्ति खुराना के पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट्स किए।

Aparshakti Khurana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/APARSHAKTI KHURANA अपारशक्ति खुराना ने फैंस के बीच शेयर की अपनी न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक

अभिनेता अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति आहूजा ने हाल ही में अपनी बेटी अर्ज़ोई ए खुराना का वेलकम किया। बेबी गर्ल का वेलकम कर उनके दिल प्यार से भरे हैं।

मंगलवार को, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सबसे प्यारी तस्वीर साझा की, जहां नए  आपारशक्ति और आकृति को अपने छोटे बच्चे का हाथ पकड़े देखा जा सकता है। ऐसा लगता है कि तस्वीर अर्ज़ोई के जन्म के बाद अस्पताल में खींची गई है। अपारशक्ति ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह जिंदगी के लिए एक खुशहाल लव ट्राईएंगल है।" 

इस तस्वीर के पोस्ट किए जाने के बाद इंटरनेट पर उन्हें बधाई संदेश की बाढ़ सी आ गई। सभी ने अपाराशक्ति खुराना के पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट्स किए। अभिनेता अंगद बेदी ने "वाहेगुरु," लिख कर इस पोस्ट का वेलकम किया।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस के साथ डिनो मॉरिया, अपनी आने वाली फिल्म अपारशक्ति के साथ बना रहे हैं... उन्होंने भी इस पोस्ट पर हार्ट को कमेंट बॉक्स में पोस्ट किया। इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें अभिनेता प्रनूतन बहल के साथ 'हेलमेट' में दिखाई देंगे, जो 3 सितंबर को जी5 पर डिजिटली रिलीज़ की जाएगी।

यह फिल्म देश की जमीनी हकीकत पर एक व्यंग्य है, जहां के लोगों को कंडोम खरीदते और बात करते वक्त अजीब लगता है। यह एक कॉमेडी-ड्रामा है जिसे सतराम रमानी की तरफ से डायरेक्ट किया जाएगा। इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा भी नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News